---विज्ञापन---

Manish Malhotra की दिवाली पार्टी में पैप्स संग Rekha हुई मस्त, नेटिजन्स ने लुटाया प्यार

Rekha Teases Paps: मशहूर फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा (Manish Malhotra) ने बीते दिन यानी रविवार को अपने घर पर दिवाली पार्टी रखी। इस पार्टी में कई हसीनाओं समेत बॉलीवुड एक्टर्स ने शिरकत की। हालांकि सभी ने अपने लुक को बेहद शानदार बनाया था, लेकिन बात सदाबहार एक्ट्रेस रेखा की करें तो उनका लुक और ड्रेसिंग […]

Rekha, Manish Malhotra, Diwali Party, Rekha New Look

Rekha Teases Paps: मशहूर फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा (Manish Malhotra) ने बीते दिन यानी रविवार को अपने घर पर दिवाली पार्टी रखी। इस पार्टी में कई हसीनाओं समेत बॉलीवुड एक्टर्स ने शिरकत की। हालांकि सभी ने अपने लुक को बेहद शानदार बनाया था, लेकिन बात सदाबहार एक्ट्रेस रेखा की करें तो उनका लुक और ड्रेसिंग सेंस सबसे अलग था। रेखा (Rekha) ने क्लासिक साड़ी पहन एक बार फिर साबित कर दिया कि वो हमेशा एवरग्रीन ही रहेंगी। पार्टी में एक्ट्रेस ने पैप्स संग मस्ती भी की और अपने कई शानदार पोज भी मारे। आइए देखते हैं उनके इस मजाकिया अंदाज की एक झलक।

यह भी पढ़ें: Manish Malhotra की दिवाली पार्टी में सेलेब्स का जमावड़ा, इन सितारों ने अपने लुक से लूटी महफिल

पैप्स संग की मस्ती  (Rekha Teases Paps)

रेखा जैसे ही पिंक और व्हाइट गुलाबों से सजे स्टेज पर पैप्स को पोज देने गईं तो सभी ने उन्हें दिवाली की बधाई दी। इस दौरान सामने से सभी कैमरामैन चिल्लाने लगे, कोई रेखा को आगे आने के लिए कहता तो कोई पीछे, वहीं कोई लेफ्ट तो कोई राइट होने के लिए कहता। सामने से एक आवाज और आ रही थी, जो कह रही थी रेखा जी नीचे देखिए नीचे। इस पर रेखा ने इशारा करते हुए जवाब दिया यहीं नीचे देखूं क्या? इस बात को सुनते ही सभी हंसने लगे।

सभी को दिया आशिर्वाद

रेखा ने कई शानदार पोज दिए और फिर आखिर में जाते हुए सभी को दिवाली की बधाई दी। इसके साथ ही एक्ट्रेस ने अपने दोनों हाथ उठाकर सामने की ओर खड़े लोगों को आशिर्वाद दिया। इस पल ने सभी को उनका दीवाना बना दिया, और सभी ने उनकी जमकर तारीफ की।

Rekha

Image Credit: Instagram

इस अवतार में नजर आईं एवरग्रीन एक्ट्रेस

पार्टी में रेखा ने लाल बॉर्डर वाली सुनहरी और काली साड़ी पहनी। इसके साथ ही मैच करते हुए फुल स्लीव्स ब्लाउज को वियर किया। एक्ट्रेस ने गोल्ड की हैवी जूलरी पहनी साथ में बालों का जूड़ा बनाया हुआ था। परफेक्ट मेकअप किए हुए रेखा ने पार्टी की लाइमलाइट अपने नाम कर ली थी।

नेटिजन्स की तारीफ  (Rekha Teases Paps)

एक्ट्रेस के इस लुक ने सभी का ध्यान उनकी ओर कर दिया। नेटिजन्स रेखा की तारीफ किए बिना नहीं रह पाए। एक यूजर ने लिखा, “खूबसूरत रेखा आज भी कमाल की दिखती हैं।” एक अन्य ने कहा, “ओल्ड इज़ गोल्ड ।” एक यूजर ने लिखा, ”हमेशा मेरी पसंदीदा रेखा जी।” एक अन्य ने कहा, “सबसे ढकी हुई और सबसे खूबसूरत, लड़कियों को उनसे शालीनता सीखनी चाहिए ।” एक रेखा के एक चाहने वाले ने लिखा, “बहुत सुंदर और युवा रेखा।” एक अन्य ने कहा, “सदाबहार।” एक फैन ने लिखा, “हमेशा खूबसूरत।” एक अन्य ने कहा, “काश मैं लगभग 70 वर्ष की उम्र में ऐसा बन पाता।” एक अन्य ने कहा, “इस साड़ी की जरूरत है।”

First published on: Nov 06, 2023 10:47 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.