Saturday, 27 April, 2024

---विज्ञापन---

इस एक्टर की शादी में फूट-फूटकर रोई थीं रवीना टंडन, बर्दाश्त नहीं हो रहा था वो पल

Raveena Tandon Crush On Rishi Kapoor: 90 दशक की मशहूर अभिनेत्री रवीना टंडन ने हाल में ही अपने क्रश को लेकर एक बड़ा खुलासा किया है। उन्होंने कहा कि वह बचपन में ऋषि और नीतू कपूर की शादी वाले दिन फुट-फुटकर रोने लगी थी। ऐसे में ये जानना बेहद दिलचस्प है कि आखिर क्यों ? […]

Raveena Tandon Crush On Rishi Kapoor
Raveena Tandon Crush On Rishi Kapoor

Raveena Tandon Crush On Rishi Kapoor: 90 दशक की मशहूर अभिनेत्री रवीना टंडन ने हाल में ही अपने क्रश को लेकर एक बड़ा खुलासा किया है। उन्होंने कहा कि वह बचपन में ऋषि और नीतू कपूर की शादी वाले दिन फुट-फुटकर रोने लगी थी। ऐसे में ये जानना बेहद दिलचस्प है कि आखिर क्यों ?

कौन था रवीना टंडन का क्रश (Raveena Tandon Crush On Rishi Kapoor)

एक वक्त में बॉलीवुड की लीडिंग एक्ट्रेस रह चुकीं रवीना टंडन ने हाल ही में एक इंटरव्यू में कुछ ऐसा कहा जिसके बारे में किसी को भी अंदाजा नहीं था। दरअसल उन्होंने इंडस्ट्री में अपने क्रश के बारे में बात की। उन्होंने बताया कि ऋषि कपूर की शादी वाले दिन उनसे वह बहुत नाराज थी क्योंकि उन्होंने शादी कर ली थी। उन्होंने बताया कि वो एक्टर को बहुत पसंद करती थीं।

नीतू-ऋषि कपूर की शादी से हो गई थीं उदास

यूं तो रवीना उम्र में ऋषि कपूर से बहुत छोटी थी लेकिन उस दौर के रोमांटिक हीरो ऋषि कपूर बहुत लोगों के क्रश थे और उसमें से एक रवीना टंडन का नाम भी शामिल हैं। उन्होंने कहा कि जब वह ऋषि कपूर की शादी में पहुंची थी उस समय भी उनको बहुत रोना आ रहा था। एक्ट्रेस ने अपने एक इंटरव्यू में बताया है जब नीतू कपूर और ऋषि की शादी हुई थी तो वह काफी परेशान हो गई थी क्योंकि चिंटू अंकल शादी कर रहे थे लेकिन एक बात की खुशी हो रही थी कि उन्होंने नीतू से शादी की क्योंकि मुझे उनकी जोड़ी खूब अच्छी लगी थी। बता दें किऋषि और नीतू की शादी साल 1980 में हुई थी और उस वक्त रवीना की उम्र महज 6 साल थी। उनको वह चिंटू अंकल कहकर बुलाती थी।

स्क्रीन पर दिख चुके हैं साथ

साथ ही रवीना टंडन ने ऋषि कपूर के बारे में बात करते हुए यह भी बताया कि ऋषि कपूर जब भी विदेश जाया करते थे तो उनके लिए तोहफा लाना कभी नहीं भूलते थे। हैरान करने वाली बात ये है कि रवीना ने ऋषि कपूर के साथ कई रोमांटिक फिल्मों में भी काम किया है। साल 1995 में दोनों की फिल्म ‘साजन की बाहों’ में आई थी। आपको बता दें कि रवीना टंडन ऋषि कपूर के साथ बेहद ही खास बॉन्ड शेयर करती थी। इतना ही नहीं ऋषि कपूर के निधन के बाद भी वह अक्सर उनके साथ तस्वीरें शेयर करके पुराने दिनों को याद करती रहती हैं।

First published on: Oct 04, 2023 06:01 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.