---विज्ञापन---

Rasha Thadani: इस डायरेक्टर ने उठाया रवीना टंडन की बेटी को लॉन्च करने का जिम्मा, जल्द शुरू होगी शूटिंग

Rasha Thadani: बॉलीवुड एक्ट्रेस रवीना टंडन की तरह ही उनकी बेटी राशा थडानी भी इंडस्ट्री में कदम रखने जा रही हैं। वे जल्द ही डायरेक्टर अभिषेक कपूर की फिल्म से अपना डेब्यू करेंगी। बेहद ही खूबसूरत और क्यूट राशा थडानी को देखने के लिए फैंस काफी एक्साइटेड हैं। जल्द करेंगी डेब्यू (Rasha Thadani) मां रवीना […]

Rasha Thadani
Rasha Thadani

Rasha Thadani: बॉलीवुड एक्ट्रेस रवीना टंडन की तरह ही उनकी बेटी राशा थडानी भी इंडस्ट्री में कदम रखने जा रही हैं। वे जल्द ही डायरेक्टर अभिषेक कपूर की फिल्म से अपना डेब्यू करेंगी। बेहद ही खूबसूरत और क्यूट राशा थडानी को देखने के लिए फैंस काफी एक्साइटेड हैं।

जल्द करेंगी डेब्यू (Rasha Thadani)

मां रवीना टंडन की तरह ही बेटी राशा थडानी ने भी एक्टिंग में करियर बनाने की ठान ली है। इसी के चलते वे जल्द ही डेब्यू करने जा रही हैं। खबर है कि राशा, डायरेक्टर अभिषेक कपूर की फिल्म में नजर आने वाली हैं। हालांकि फिल्म के नाम से लेकर उसकी रिलीज डेट से जुड़ी अभी ज्यादा खबरें सामने नहीं आई हैं। फिर भी कहा जा रहा है कि फिल्म अगले साल 9 फरवरी को रिलीज की जा सकती है।

अब जिस पल से ये खबर सामने आई है उसी पल से लोग रवीना टंडन की बेटी को स्क्रीन पर देखने के लिए बेताब हैं। लोगों को उम्मीद है कि अपनी मां की तरह ही राशा थडानी भी बेहतरीन एक्ट्रेस साबित होंगी।

एक्शन-एडवेंचर होगी फिल्म

बता दें कि हाल में राशा को उनके ऑफिस के बाहर स्पॉट किया गया था, तब इस बात को लेकर चर्चा शुरू हो गई थी। कहा जा रहा है कि राशा थडानी की ये डेब्यू फिल्म एक्शन-एडवेंचर फिल्म होगी, जिसकी शूटिंग जल्द ही शुरू होने जा रही है। बता दें कि इस फिल्म में राशा के साथ अजय देवगन के भांजे अमन भी डेब्यू कर रहे हैं। खबरें तो ये भी आ रही हैं कि अजय देवगन भी इस फिल्म का हिस्सा हो सकते हैं।

अजय देवगन के भांजे हैं अमन

महज 18 साल की उम्र में ही राशा इंडस्ट्री में कदम रखने को तैयार हैं। बता दें कि राशा ने अपना ग्रैजुएशन पूरा कर लिया है। वहीं अमन की बात करें तो वह अजय देवगन की बहन नीलम के बेटे हैं। डायरेक्टर अभिषेक कपूर ने इन दोनों स्टार किड्स को लॉन्च करना का जिम्मा उठाया है। याद दिला दें कि इसके पहले अभिषेक फिल्म केदारनाथ में सारा अली खान को लॉन्च कर चुके हैं।

First published on: Jul 01, 2023 04:55 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.