--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Photos: पति को याद कर इमोशनल हुईं मौनी रॉय, शेयर किया प्यारा सा नोट

- Advertisement -

मुंबई। छोटे पर्दे से बड़े पर्दे तक का सफर तय करने वाली एक्ट्रेस मौनी रॉय (Mouni Roy) आए दिन लाइमलाइट में बनी रहती हैं। मौनी कभी अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर, तो कभी प्रोफेशनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में बनी रहती हैं। बता दें कि मौनी रॉय अपने पति सूरज नांबियार (Suraj Nambiar) के साथ रोमांटिक तस्वीरों की झलकियां सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं। 20 मई 2022 को उन्होंने अपने पति सूरज के साथ दो तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें कपल एक-दूसरे के साथ मस्ती करते हुए नजर आ रहा है। पहली फोटो में मौनी सेल्फी ले रही हैं और सूरज ने उन्हें पीछे से हग किया हुआ है।

वहीं, दूसरी फोटो उनके डिनर डेट की है, जिसमें दोनों लोग मस्ती करते नजर आ रहे हैं। फोटोज को शेयर करते हुए मौनी रॉय ने अपने पति को याद किया है और कैप्शन में लिखा है, “आपके साथ कभी भी सुस्त दिन नहीं होता है..आपकी हमेशा याद आती है”। इसके साथ उन्होंने दुखी वाले दो इमोजी भी बनाए हैं। बता दें कि जब से मौनी ने अपने प्यार सूरज नांबियार के साथ शादी की है, तभी से वो कपल गोल्स दे रही हैं।

फैंस की जानकारी के लिए बता दें कि सूरज नांबियार दुबई में एक बैंकर हैं, इसलिए वो वहीं रहते हैं। दोनों एक-दूसरे से बहुत टाइम बाद मिल पाते हैं। यही वजह है कि मौनी कई बार पति के साथ के पलों को याद कर इमोशनल हो जाती हैं। अभी मौनी डांस रियलिटी शो ‘डीआईडी लिटिल मास्टर्स सीजन 5’ में बतौर जज काम कर रही हैं, इसलिए वो मुंबई में हैं। आगे बता दें कि 27 जनवरी 2022 को एक्ट्रेस ने अपने जीवन के प्यार सूरज नांबियार के साथ शादी रचाई थी। तब से लेकर अब तक ये दोनों कपल गोल्स देने में कभी पीछे नहीं रहते हैं।

 

- Advertisement -

Latest Posts

Don't Miss