---विज्ञापन---

मैंने हमेशा गलत आदमी से प्यार किया, लव लाइफ पर क्यों छलका नीना गुप्ता का दर्द?

Neena Gupta Love Life: बॉलीवुड एक्ट्रेस नीना गुप्ता जितनी अपनी एक्टिंग के लिए जानी जाती हैं उतनी ही अपनी बेबाक जवाबदेही के लिए भी खूब सुर्खियां बटोरती हैं। इस कड़ी में उनका लेटेस्ट इंटरव्यू भी जमकर वायरल हो रहा है जिसमें उन्होंने अपनी पर्सनल लाइफ से लेकर कई सारे मुद्दों पर फिर से खुलकर बात […]

Neena Gupta
Neena Gupta

Neena Gupta Love Life: बॉलीवुड एक्ट्रेस नीना गुप्ता जितनी अपनी एक्टिंग के लिए जानी जाती हैं उतनी ही अपनी बेबाक जवाबदेही के लिए भी खूब सुर्खियां बटोरती हैं। इस कड़ी में उनका लेटेस्ट इंटरव्यू भी जमकर वायरल हो रहा है जिसमें उन्होंने अपनी पर्सनल लाइफ से लेकर कई सारे मुद्दों पर फिर से खुलकर बात की है।

लव लाइफ पर बोलीं नीना गुप्ता (Neena Gupta Love Life)

पंचायत फेम नीना गुप्ता को अक्सर देखा गया है वे किसी भी मुद्दे पर बेबाकी से अपनी बात रखती हैं। इस बार भी कुछ ऐसा ही हुआ। अब हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान जब उनसे रिलेशनशिप पर सलाह देने की बात कही गई तो उन्होंने कहा- ”मैं रिश्ते पर सलाह देने वाली गलत इंसान हूं। मैंने हमेशा गलत लोगों को डेट किया है। कृपया मुझसे मत पूछें, क्योंकि मैं बहुत ही बेवकूफी भरा और बुरा जवाब दूंगी।”

बेटी के लिए जताया अफसोस

इतना ही नहीं उन्होंने अपनी बेटी और फेमस डिजाइनर मसाबा गुप्ता की शादी को लेकर भी अफसोस जताया। उन्होंने कहा- मसाबा शुरू में शादी नहीं करना चाहती थीं। मसाबा उनके साथ लिव-इन रिलेशनशिप में रहना चाहती थीं। मैंने जोर दिया और वो शादी एक गलती साबित हुई। बता दें कि नीना गुप्ता वेस्टइंडीज के पूर्व क्रिकेटर विव रिचर्ड्स के साथ एक वक्त में रिलेशनशिप थे और दोनों की बेटी मसाबा गुप्ता है। वहीं नीना ने कुछ साल पहले चार्टर्ड अकाउंटेंट विवेक मेहरा से शादी कर ली थी।

नारीवाद पर मारा ताना 

इसी इंटरव्यू के दौरान जब नीना गुप्ता से नारीवाद पर बात की गई तो उन्होंने कहा- ”मैं मानती हूं कि फालतू नारीवाद या इस विचार में विश्वास करना जरूरी नहीं है कि महिलाएं पुरुषों के बराबर हैं। इस दौरान उन्होंने कहा कि अपने काम पर ध्यान देने पर ध्यान दें। यदि आप एक गृहिणी हैं तो इसे हेय दृष्टि से न देखें। यह एक महत्वपूर्ण भूमिका है। उन्होंने कहा कि पुरुष और महिलाएं समान नहीं हैं। जिस दिन पुरुष गर्भवती होने लगेंगे, उस दिन हम बराबर हो जाएंगे।”

First published on: Nov 28, 2023 12:16 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.