Sunday, December 4, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

मीनाक्षी शेषाद्री के बेटे देते हैं बड़े-बड़े स्टार्स किड्स को टक्कर, दिखने में है बेहद हैंडसम

- Advertisement -

Meenakshi Seshadri: 90 के दशक की जानी-मानी एक्ट्रेस मीनाक्षी शेषाद्री (Meenakshi Seshadri) को कौन नहीं जानता जिन्होंने सिनेमा में एक से बढ़कर एक फिल्में दी है। मीनाक्षी शेषाद्री की कई शानदार फिल्मों में से एक ‘दामिनी’ (Damini) थी। इस फिल्म में मीनाक्षी ने अपनी एक्टिंग से तहलका मचा दिया था। इस फिल्में मीनाक्षी के साथ-साथ ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) और सनी देओल (Sunny Deol) अहम रोल में नजर आए थे। इस फिल्म का डॉयलॉग ‘तारीक-पर-तारीक’ आज भी लोगों को बखूबी याद है। वहीं मीनाक्षी शेषाद्री जितनी अपनी एक्टिंग के लिए जानी जाती हैं उतना ही लोग उनकी खूबसूरती के दीवाने हैं।

इंडस्ट्री की टॉप एक्ट्रेस में गिनी जाने वाली मीनाक्षी अपने करियर की उच्चाइयों पर पहुंचने के बाद फिल्मों से दूर हो गई थी जिसके बाद जब वो वापस आई तब उन्होंने एक इंटरव्यू में बताया था कि उन्होंने शादी रचा ली है और वो अपने परिवार के साथ अमेरिका में ही रहती हैं। बता दें, मीनाक्षी शेषाद्री के दो बच्चे हैं। मीनाक्षी के एक बेटा और एक बेटी हैं।

बेटे का नाम जोश मैसूर (Josh Mysore) है और बेटी का नाम केंद्रा मैसूर (Kendra Mysore) है जिनकी फोटोज सोशल मीडिया पर खूब वायरल होती हैं। इतना ही नहीं लोग मीनाक्षी के बेटे की जोश मैसूर मुस्कुराहट के भी दीवाने हैं। मीनाक्षी शेषाद्री के बेटे जोश मैसूर अब बड़े हो चुके हैं। जोश मैसूर दिखने में काफी स्मार्ट और हैंडसम हैं। जोश की फीमेल में जबरदस्त फैन फॉलोइंग है।

जोश मैसूर आज बड़े-बड़े एक्टर के बच्चों को कड़ी टक्कर देते हैं। एक दफा मीनाक्षी ने अपने बेटे की फोटो अपने ऑफिशियल अकाउंट पर शेयर की थी जिसके बाद यूजर्स ने कमेंट की बौछार कर दी थी। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा था कि, ‘ये तो ऋतिक रोशन के बेटों से भी ज्यादा हैंडसम है’। इसी के साथ एक यूजर ने ये भी लिखा था कि, ‘अब तक कहां थे आप’।

ऐसे हजारों यूजर हैं जिन्होंने जोश मैसूर पर खूब प्यार लुटाया। वहीं मीनाक्षी शेषाद्री की बात करें तो, वो अपना पूरा समय अपने परिवार के साथ समय बिताती हैं साथ ही वो एक डांस स्कूल भी चलाती हैं। मीनाक्षी शेषाद्री सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अक्सर अपने परिवार संग फोटोज और वीडियोज शेयर करती रहती हैं।

मीनाक्षी अब 57 साल की हो चुकी हैं लेकिन वो आज भी लाखों लोगों के दिलों पर राज करती हैं। मीनाक्षी शेषाद्री ने अपने दौर में कई दिग्गज एक्टर संग काम किया है जिसमें अमिताभ बच्चन, सनी देओल, देव आनंद जैसे दमदार और बड़े कलाकार शामिल हैं।

 

 

 

 

- Advertisement -

Latest Posts