Saturday, 27 April, 2024

---विज्ञापन---

Adira Chopra Birthday: रानी मुखर्जी की बेटी आदिरा की बर्थडे पार्टी में शामिल हुए कई बॉलीवुड हस्तियां, देखें तस्वीरें

Adira Chopra Birthday: बॉलीवुड अभिनेत्री रानी मुखर्जी की बेटी आदिरा चोपड़ा सात साल की हो गईं। इस अवसर पर शुक्रवार को मुंबई में एक पार्टी रखा गया। पार्टी में करण जौहर, रेखा, सोनम कपूर, शिल्पा शेट्टी, उनके बच्चे वियान और समिशा सहित कई बॉलीवुड हस्तियां शामिल हुए। कैमरों में कैद हुए तमाम हस्तियां बर्थडे पार्टी […]

Rani Mukherjee daughter Adira Chopra birthday party
Adira Chopra Birthday: रानी मुखर्जी की बेटी आदिरा चोपड़ा की बर्थडे पार्टी में शामिल हुए कई बॉलीवुड हस्तियां

Adira Chopra Birthday: बॉलीवुड अभिनेत्री रानी मुखर्जी की बेटी आदिरा चोपड़ा सात साल की हो गईं। इस अवसर पर शुक्रवार को मुंबई में एक पार्टी रखा गया। पार्टी में करण जौहर, रेखा, सोनम कपूर, शिल्पा शेट्टी, उनके बच्चे वियान और समिशा सहित कई बॉलीवुड हस्तियां शामिल हुए।

कैमरों में कैद हुए तमाम हस्तियां

बर्थडे पार्टी में तुषार कपूर भी शामिल हुए। पार्टी के लिए करण जौहर ने पिंक स्वेटशर्ट चुना। वह अपने फोन पर बात करते दिखाई देते हैं, तभी पैपराजी ने उनकी तस्वीर खिंचने लगते हैं। वहीं सोनम ने ब्लैक स्वेटर के साथ येलो लॉन्ग ड्रेस और मैचिंग इयररिंग्स पहने थे। उसने अपने बाल बांध रखे थे।

इसी तरह एक्ट्रेस रेखा ने हैवी ईयररिंग्स और चूड़ियों के साथ ऑफ व्हाइट एलिगेंट साड़ी पहनी थी। उन्होंने अपने लुक को ब्लैक ग्लास से एक्सेसराइज किया है। उन्होंने अपनी कार के अंदर से ही मुस्कुराते हुए पैपराजी का अभिवादन किया। तुषार ने पार्टी में स्ट्राइप्ड शर्ट पहनी थी। शिल्पा ने अपने बच्चों-बेटी समिशा और बेटे वियान के साथ जन्मदिन की पार्टी में शामिल होने के लिए लाल रंग का कोट पहना था।

इस साल रचाई थी शादी

आपको बता दें कि रानी मुखर्जी ने साल 2014 में फिल्म निर्माता आदित्य चोपड़ा संग शादी रचाई थी। शादी के एक साल बाद 2015 में रानी और आदित्य ने अपनी बेटी का स्वागत किया।

और पढ़िए प्यार में डूबे दिखे विक्की-कटरीना, देखें वेडिंग एनिवर्सरी की रोमांटिक तस्वीरें

इन फिल्मों में नजर आ चुकी हैं रानी

एक्ट्रेस की फिल्मों की बात करें तो, वह गुलाम, कुछ कुछ होता है, ब्लैक, नो वन किल्ड जेसिका, हम तुम, मर्दानी, युवा, साथिया, वीर-जारा, बंटी और बबली जैसी कई फिल्मों में काम कर चुके हैं। उन्हें आखिरी बार साल 2021 में बंटी और बबली 2 में सैफ अली खान के साथ देखा गया था। पिछले साल रिलीज हुई इस फिल्म ने एक दशक से अधिक समय के बाद उनके ऑनस्क्रीन रीयूनियन को चिह्नित किया। इस फिल्म का निर्देशन वरुण वी शर्मा ने किया था। रानी को कभी-कभी इवेंट्स और पार्टियों में स्पॉट किया जाता है।

और पढ़िएHrithik Roshan: रेड सी फेस्टिवल में दिल खोलकर झूमे ऋतिक रोशन, जैकी चेन संग भी मचाया धमाल

रानी मुखर्जी की अपकमिंग फिल्में

रानी मुखर्जी की आने वाली फिल्मों की बात करें तो वह ‘मिसेज चटर्जी बनाम नॉर्वे’ में दिखाई देंगी। यह फिल्म 3 मार्च, 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। जी स्टूडियो के बैनर तले बनी इस फिल्म का निर्देशन आशिमा छिब्बर ने किया है। वहीं इसे राहुल हांडा और समीर सतीजा ने लिखा है। अब इस फिल्म का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

यहाँ पढ़िए – बॉलीवुड से  जुड़ी ख़बरें

First published on: Dec 10, 2022 12:42 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.