Thursday, December 1, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Karan Johar quits Twitter: करण जौहर ने ट्विटर को किया टाटा, फिर भी हो गए ट्रोल

हमेशा चर्चाओं में रहने वाले बॉलीवुड डायरेक्टर करण जौहर (Karan Johar) ने ट्विटर को ‘गुडबाय’ कह दिया है। ऐसा करने पर भी नेटिजन्स उन्हें आड़े हाथों लेने से नहीं चूक रहे हैं।

- Advertisement -

Karan Johar quits Twitter: करण जौहर का नाम बॉलीवुड के सबसे चर्चित डायरेक्टर्स में से एक है। करण किसी न किसी वजह से हमेशा सुर्खियों में बने रहते हैं और सबसे ज्यादा ट्रोलिंग का शिकार होते हैं। वहीं अब करण ने अपने एक फैसले से सबको चौंका दिया है। हाल ही में अपने चैट शो ‘कॉफी विद करण’ को लेकर करण ने जितनी सुर्खियां बटोरी हैं, उतना ही डायरेक्टर को लोगों से खरी-खरी भी सुननी पड़ी है। उन्होंने अपने लेटेस्ट ट्वीट के जरिए ट्विटर छोड़ने का ऐलान किया है। ट्वीट करते ही करण लाइमलाइट में आ गए हैं।

यहाँ पढ़िए – Video: अनन्या पांडे ने पिता चंकी पांडे संग देखी अमिताभ बच्चन की ये फिल्म, खास अंदाज में किया बर्थडे विश

आखिरी ट्वीट में लिखी ये बात

करण जौहर ने ट्विटर पर अपना आखिरी ट्वीट करते हुए लिखा, ‘ज्यादा पॉजिटिव एनर्जी पाने के लिए जगह बना रहा हूं और ये उस तरफ एक कदम है, गुडबाय ट्विटर’। करण जौहर ने अपने इस ट्वीट के बाद ट्विटर को अलविदा कहते हुए अपने ट्विटर अकाउंट को बंद कर दिया है। करण का इस तरह से अचानक ट्विटर छोड़ देना, लोगों को कुछ समझ नहीं आ रहा है। हालांकि,जैसे ही करण ने ये ट्वीट किया यूजर्स ने इसपर भी उनको ट्रोल करना शुरू कर दिया है।

सोशल मीडिया पर लोग दे रहे हैं ऐसे रिएक्शन

करण जौहर ने जैसे ही ट्विटर छोड़ने का ऐलान किया, उसके बाद से ही लोग उनके इस फैसले पर अलग-अलग रिएक्शन देने लगे हैं। कोई उनके इस फैसले को सही बता रहा है तो कोई इसके लिए भी उन्हें ट्रोल कर रहा है। कई लोग ये भी पूछ रहे हैं कि आखिर उन्होंने अचानक ऐसा फैसला क्यों लिया। एक यूजर ने लिखा,’सर पूरे इंडिया में सुख शांति चाहते हो तो ‘कॉफी विद करण’ वाला कचरा भी इंटरनेट से हटा दो’। तो वहीं दूसरे यूजर ने लिखा,’आपको कोई भी मिस नहीं करने जा रहा है’।

यहाँ पढ़िए – Amitabh Bachchan Birthday: इस फिल्म ने ‘एंग्री यंग मैन’ को बनाया ‘सदी का महानायक’, आज हैं इतनी संपत्ति के मालिक

आखिर किस वजह से बंद किया करण ने ट्विटर

करण के ट्विटर छोड़ने की एक ही वजह है और वह है उन्हें लगातार ट्रोल किया जाना। हाल ही में ‘कॉफी विद करण’ चैट शो में भी उनके बिहेवियर को लेकर लोगों ने उन्हें ट्रोल किया था। हर एपिसोड में आलिया का नाम लेने के लिए ,सारा और जाह्नवी के बीच जाह्नवी को सपोर्ट करने को लेकर उन्हें ताने मारने के लिए करण खूब ट्रोल हुए। पिछले दिनों कॉफी विद करण के एक एपिसोड में करण जौहर ने इस बात का खुलासा किया था कि काफी ट्रोलिंग और नफरत का सामना करना पड़ता है। उन्होंने ये भी बताया था कि उन्हें कई सालों तक एन्जाइटी इश्यू का सामना करना पड़ा था। और इस वजह से उन्हें दवाई खानी पड़ी थी। उन्होंने बताया कि उन्हें तब एहसास हुआ कि ये सब चीजें मेरी मेंटल हेल्थ पर भी असर करती हैं।

यहाँ पढ़िए – बॉलीवुड से जुड़ी ख़बरें     

- Advertisement -

Latest Posts