---विज्ञापन---

एक हिट के लिए तरस रही Kangana Ranaut की नेटवर्थ जान उड़ जाएंगे होश

Kangana Ranaut Net Worth: Kangana Ranaut Net Worth: कंगना रनौत लग्जरी लाइफ जीती हैं और आज हम आपको कंगना की टोटल इनकम के बारे में बताएंगे।

Kangana Ranaut Net Worth
pic credit: Instagram

Kangana Ranaut Net Worth: बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) की मच-अवेटेड फिलम ‘तेजस’ (Tejas) थियेटर्स में रिलीज हो चुकी है। फिल्म को लोगों से मिला-जुला रिस्पॉन्स मिल रहा है। बी-टाउन एक्ट्रेस कंगना रनौत ना सिर्फ अपनी दमदार परफॉर्मेंस बल्कि अपने बेबाक अंदाज के लिए भी काफी जानी जाती हैं। बीते 2 दशक से एक्ट्रेस ऑडिएंस को एंटरटेन कर रही हैं। ऐसे में आज हम आपको कंगना (Kangana Ranaut Net Worth) की कमाई के अलग-अलग सोर्स और उनकी टोटल इनकम की डीटेल्स इस रिपोर्ट में बताने वाले हैं।

यह भी पढ़ें: जिंदगी से अगर रोमांस हो गया है गायब! तो पार्टनर संग OTT पर देखें ये रोमांटिक फिल्में

कंगना रनौत की नेटवर्थ (Kangana Ranaut Net Worth)

हिमाचल प्रदेश के मंडी की कंगना 16 साल की उम्र में कुछ बनने का सपना लिए घर से निकल गई थीं। काफी स्ट्रगल के बाद उन्हें फिल्म गैंगस्टर मिली जिसने उन्हें बॉलीवुड में पहचान दिलाई। कर्ली बालों वाली कंगना आज फिल्म इंडस्ट्री की डिमांड बन गई हैं। कंगना की नेट वर्थ (Kangana Ranaut Net Worth) की बात करें तो एक्ट्रेस नेटवर्थ करीब 124 करोड़ रुपये है। कंगना हर महीने 1 करोड़ से ज्यादा रुपये कमाती हैं यानी सालाना उनकी कमाई 15 करोड़ के आस पास है।

कंगना की फीस (Kangana Ranaut Net Worth)

सबसे पहले फीस की बात करते हैं, कंगना (Kangana Ranaut) एक फिल्म के लिए 15-17 करोड़ रुपए चार्ज करती हैं। वहीं एडवर्टीजमेंट फीस के तौर पर वो 2-3 करोड़ रुपए लेती हैं। अब बात करें क्वीन के कार कलेक्शन की तो कंगना को लग्जरी कारों का भी बेहद शौक है और वो कई महंगी गाड़ियों की मालकिन हैं। उनके पास एक बीएमडब्लू हैं जिसे कंगना ने साल 2008 में खरीदा था। 21 साल की उम्र में कंगना (Kangana Ranaut) की ये पहली कार थी। वहीं, आज इस कार की कीमत 1 करोड़ 35 लाख रुपए है। इसके अलावा 2 मर्सिडीज कार भी हैं। एक कार की कीमत 75 लाख से ज्यादा है।तो दूसरी की कीमत 3 करोड़ 60 लाख रुपए है।

कंगना के कितने घर? (Kangana Ranaut Net Worth)

बॉलीवुड क्वीन कहलाने वाली कंगना रनौत (Kangana Ranaut) के पास सिर्फ गाड़ियां ही नहीं बल्कि उनके पास कई सारी प्रॉपर्टीज भी है। कंगना का मुंबई पाली हिल्ल में एक लैविश घर है जिसकी वैल्यू करीब जा करोड़ रुपए है। वहीं एक्ट्रेस के मनाली वाले घर की कीमत 30 करोड़ रुपए है जिसका कंगना (Kangana Ranaut) ने बेहद खूबसूरत इंटीरियर कराया है। उनके मनाली वाले घर को सादगी के साथ लग्जरी टच भी दिया गया है। वैसे मुंबई में पाली हिल अलाके में ही कंगना (Kangana Ranaut) का आलीशान ऑफिस भी है जिसकी कीमत 48 करोड़ रुपए है।

First published on: Oct 28, 2023 06:34 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.