Wednesday, December 7, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Kangana Ranaut Met Assam CM: कंगना रनौत की असम के सीएम हिमंत बिस्व सरमा से मुलाकात, कही ये बात

Kangana Ranaut Met Assam CM: कंगना रनौत (Kangana Ranaut) बॉलीवुड की धाकड़ एक्ट्रेस हैं, जिन्होंने अपनी एक्टिंग से एक अलग पहचान बनाई है।

- Advertisement -

Kangana Ranaut Met Assam CM: कंगना रनौत (Kangana Ranaut) बॉलीवुड की धाकड़ एक्ट्रेस हैं, जिन्होंने अपनी एक्टिंग से एक अलग पहचान बनाई है। वहीं एक्ट्रेस की कुछ फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है जिसमें वो असम के मुख्यमंत्री हिमंत बिस्व सरमा (Himanta Biswa Sarma) के साथ नजर आ रही हैं। दरअसल, कंगना रनौत ने हाल ही में असम के सीएम से मुलाकात की जिसे देखकर फैंस एक्ट्रेस पर गर्व महसूस कर रहे हैं।

कंगना की सीएम हिमंत से मुलाकात

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने इन तस्वीरों को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। एक्ट्रेस ने तीन फोटो शेयर की है। पहली फोटो में आप देख सकते हैं कि, असम के मुख्यमंत्री हिमंत बिस्व सरमा उन्हें फूलों का गुलदस्ता देकर उनका स्वगत कर रहे है। दूसरी फोटो में कंगना रतौत को शॉल ओढ़ाकर सम्मानित किया किया। तीसरी फोटो में दोनों कुर्सी पर बैठकर बातें करते हुए नजर आ रहे हैं। इस दौरान कंगना रनौत के चेहरे पर खुशी देखने को मिल रही हैं।

एक्ट्रेस ने कही ये बड़ी बात

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने इन फोटोज को शेयर करते हुए कैप्शन भी लिखा है। एक्ट्रेस ने लिखा कि, ‘असम के मुख्यमंत्री आदरणीय श्री हिमंत बिस्व सरमा जी से मिलना हुआ। उन्होंने हमारे फिल्म का समर्थन किया है। हम जल्द ही असम के कई भागों में आउटडोर शूटिंग शुरू करेंगे। हमें उनकी प्रेरणा और समर्थन से काफी प्रोत्साहन मिला है।धन्यवाद सर।’ इस पोस्ट से जाहिर हो गया है कि, उनकी नई फिल्म आ रही है जिसकी शूटिंग असम के कई हिस्सों में की जाएगी।

फैंस बोले-‘रियल क्वीन’ 

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) की ये फोटोज सोशल मीडिया पर छा रही हैं। आप देख सकते हैं कि एक्ट्रेस इंडियन लुक में नजर आ रही हैं। उन्होंने ग्रीन कलर की साड़ी पहनी हैं जिसमें वो बहुत ही सुंदर लग रही हैं। वहीं फैंस इस पोस्ट को जमकर लाइक कर रहे हैं। कंगना के पोस्ट को अब तक लाखों लाइक्स मिल चुके हैं और फैंस इन फोटो को देखकर एक्ट्रेस को ‘रियल क्वीन’ बता रहे हैं, साथ ही उन्हें एक बार फिर पर्दे पर देखने के लिए बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

- Advertisement -

Latest Posts