---विज्ञापन---

Kangana Disclosure: ‘पापा की परी’ संग शादी से नाखुश Womaniser एक्टर की नई चाहत

Kangana Disclosure: विवादित बयानों की वजह से सुर्खियों में रहने वाली कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने एक बार फिर ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) के साथ अपने कथित अफेयर का खुलासा किया है। एक्ट्रेस को बॉलीवुड के चर्चित सितारों की पोल भी खोलने में माहिर माना जाता हैं। हाल ही में कंगना ने एक बॉलीवुड अभिनेता […]

Kangana Disclosure, Kangana Ranaut, Ranbir kapoor, Hrithik Roshan, Social media

Kangana Disclosure: विवादित बयानों की वजह से सुर्खियों में रहने वाली कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने एक बार फिर ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) के साथ अपने कथित अफेयर का खुलासा किया है। एक्ट्रेस को बॉलीवुड के चर्चित सितारों की पोल भी खोलने में माहिर माना जाता हैं।

हाल ही में कंगना ने एक बॉलीवुड अभिनेता पर निशाना साधते हुए कहा कि एक सुपरस्टार ने उन्हें डेट करने के लिए कहा था। इसके अलावा हिंट देते हुए कंगना ने एक बार फिर ऋतिक रोशन पर अपनी भड़ास निकाली है।

ऋतिक रोशन पर निशाना साधते हुए कही ये बात  (Kangana Disclosure)

एक बार फिर से कंगना रनौत ने ऋतिक रोशन के साथ अपने कथित अफेयर को लेकर खुलासा किया है। एक्ट्रेस ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक के बाद एक कई पोस्ट साझा किए हैं। कंगना ने दावा करते हुए कहा कि उनका अकाउंट को हैक किया गया था। एक्ट्रेस ने लिखा, ‘फिल्म माफिया हमेशा आपराधिक गतिविधियों में लिप्त रहे हैं। जिस सुपरस्टार को मैंने डेट किया था, उसने बाद में दावा किया कि मैं उसके बहरूपिया को डेट कर रही थी।

वह मुझसे चैट करने के लिए अलग-अलग नंबर और अकाउंट यूज करता था। उसने मेरा अकाउंट भी हैक किया और गलत तरीके से ऑपरेट किया। मुझे लगा कि वह तलाक के दौर से गुजर रहा है, लेकिन बाद में मुझे पता चला कि इस बात का उसके संदिग्ध व्यवहार से कुछ लेना-देना नहीं था’।

कंगना ने फिल्मी माफियाओं को भी लिया आड़े हाथ

उन्होंने आगे लिखा कि, जब फिल्म के बॉक्स ऑफिस पर कलेक्शन की बात आती है तो ‘फिल्म माफिया’ इसे कैसे ऑपरेट करते हैं। उन्होंने कहा, ‘वे थोक में नकली टिकट खरीदते हैं और कलेक्शन में हेरफेर करते हैं और इसे अनुचित अनुपात में बढ़ाते हैं।

Kangana Disclosure

वे व्हाट्सएप डेटा की भी जासूसी करते हैं और खरीदते भी हैं। मैं हमेशा देखती हूं कि मेरे कॉन्ट्रैक्ट्स और निजी जिंदगी की जानकारियों में दखल दिया जा रहा है। वे सिर्फ प्रतिभा हीन बेवकूफ लोग नहीं हैं, उनकी प्रवृत्ति ही आपराधिक है। यह बहुत डरावना है,  @cybercrimehelp.mumbai कृपया कार्रवाई करें,”

इस एक्टर को भी बीच में घसीटा  (Kangana Disclosure)

कंगना ने एक अन्य पोस्ट साझा करते हुए रणबीर कपूर और आलिया भट्ट को भी बीच में घसीटा। कंगना ने कहा कि रणबीर ने उसे डेट करने के लिए विनती की, हालांकि उन्होंने किसी का नाम नहीं लिया। “एक और सुपरस्टार, जो महिलावादी के रूप में जाना जाता है, मेरे घर पर आया और मुझसे उसके साथ डेट करने के लिए आग्रह किया।

Kangana Disclosure

लेकिन वह मुझसे मिलने के लिए गुप्त रूप से मिलता रहा, जब मैंने इस संदिग्ध व्यवहार पर सवाल उठाया तो उसने कहा कि वह एक पापा की परी को डेट करने के लिए एक त्रयी बना रहा था, जिसे उसने डेट नहीं किया। ‘प्यार नहीं, मुझे यह मंजूर नहीं था। मैंने ऐसी स्थिति के लिए मना कर दिया, उसने भी विभिन्न नंबरों और खातों से संवाद करना शुरू कर दिया जब तक कि मैंने सभी को ब्लॉक नहीं कर दिया और फिर मुझे लगा कि उसने मेरे सभी डिवाइस हैक कर लिए हैं….

उसने यहां तक कहा कि शादी झूठी थी और बच्चा फिल्म को प्रमोट करने की एक चाल है…. मैं बेहद हैरान था… मुझे अब भी विश्वास नहीं हो रहा है कि क्या कोई इतना नैतिक रूप से भ्रष्ट हो सकता है, वे इंसान नहीं हैं, वे राक्षस हैं… इसलिए मैं उन्हें नष्ट करने के लिए कृतसंकल्प हूं… धर्म का मुख्य उद्देश्य अधर्म को नष्ट करना है… यही श्रीकृष्ण ने गीता में कहा है,”।

First published on: Jul 30, 2023 02:26 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.