Saturday, 27 April, 2024

---विज्ञापन---

इस शख्स के साथ कोजी हुईं जाह्नवी कपूर, वायरल हो रहीं तस्वीरे

मुंबई। बॉलीवुड एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) अपनी फिल्मों के साथ-साथ अपने ग्लैमरस को लेकर भी काफी छाई रही हैं। हाल ही में जाह्नवी ने अपने इंस्टाग्राम पर कुछ तस्वीरें शेयर की है जो काफी तेजी से वायरल हो रही है। जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) ने अपनी पार्टी की कुछ तस्वीरों का कोलाज बनाकर इंस्टाग्राम […]

मुंबई। बॉलीवुड एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) अपनी फिल्मों के साथ-साथ अपने ग्लैमरस को लेकर भी काफी छाई रही हैं। हाल ही में जाह्नवी ने अपने इंस्टाग्राम पर कुछ तस्वीरें शेयर की है जो काफी तेजी से वायरल हो रही है। जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) ने अपनी पार्टी की कुछ तस्वीरों का कोलाज बनाकर इंस्टाग्राम पर फैंस के साथ शेयर किया है।

इन तस्वीरों में जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) एक शख्स के साथ कोजी होते हुए नजर आ रही हैं। ऐसे में हर कोई जानने के लिए उत्सुक है कि आखिर ये कौन है जिसके साथ जाह्नवी कोजी होती दिखाई दे रही हैं। बता दें कि जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) के साथ दिखाई दे रहे इस शख्स का नाम ओरहान (Orhan) है।

ओरहान भी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं और आए दिन तस्वीरें पोस्ट करते रहते हैं। ओरहान का इंस्टाग्राम देखें तो साफ है कि वो स्टार किड्स के काफई अच्छे दोस्त हैं। शाहरुख खान की बेटी सुहाना से लेकर अजय देवगन की बेटी न्यासा देवगन तक के साथ पार्टी करते ओरहान ने तमाम तस्वीरें शेयर की हुई हैं।

ये पहली बार नहीं हैं जब जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) यूं ओरहान के साथ पार्टी करती दिखाई दी हैं, बल्कि इससे पहले भी जाह्नवी कपूर और ओरहान कई बार साथ में एक दूसरे के साथ बेहद खास अंदाज में दिखाई दे चुके हैं। इससे पहले दोनों का साथ में मुंबई में डांस पार्टी करते एक वीडियो सामने आया था। एक्ट्रेस के वर्कफ्रंट की बात करें तो जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) फिल्म ‘गुड लक जैरी’ में नजर आएंगी। इस फिल्म के अवाला ‘मिस्टर एंड मिसेस माही’ में भी दिखाई देंगी।

 

First published on: May 11, 2022 10:36 AM