---विज्ञापन---

चीन में इरफान खान की ‘हिंदी मीडियम’ ने मचाया धमाल, पहले दिन कमाए इतने करोड़

बॉलीवुड एक्टर इरफान खान की फिल्म ब्लैकमेल कल रिलीज हो रही है । लेकिन इरफान खान की एक फिल्म इन दिनों चाइना में कमाल कर रही है । जी हां, हम बात कर रहे हैं फिल्म हिंदी मीडियम की । जी हां, इरफान खान की फिल्म हिंदी मीडियम इन दिनों चीन में धमाल मचा रही […]

बॉलीवुड एक्टर इरफान खान की फिल्म ब्लैकमेल कल रिलीज हो रही है । लेकिन इरफान खान की एक फिल्म इन दिनों चाइना में कमाल कर रही है । जी हां, हम बात कर रहे हैं फिल्म हिंदी मीडियम की । जी हां, इरफान खान की फिल्म हिंदी मीडियम इन दिनों चीन में धमाल मचा रही है । फिल्म ने रिलीज के साथ ही बंपर ओपनिंग की है । इंडिया के बाद अब फिल्म का कमाल चीन में देखने को मिल रहा है । इस फिल्म ने चीन में पहले दिन 24.31 करोड़ का कारोबार किया है। जो कि वाकई शानदार है । फिल्म की पहले दिन की कमाई अगर इतनी है तो हो सकता है कि वीकेंड तक ये फिल्म शायद 75 करोड़ का आंकड़ा पार कर ले । कुछ दिनों पहले सलमान की बजरंगी भाईजान भी चीन में रिलीज हुई थी । फिल्म की कमाई वहां 300 करोड़ हो गई है । इसके अलावा आमिर की सीक्रेट सुपरस्टार ने भी चीन में शानदार कलेक्शन किया है । फिलहाल देखते हैं कि इरफान खान की हिंदी मीडियम क्या कमाई करती है । 
 

First published on: Apr 05, 2018 08:14 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.