Sunday, September 25, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Interview: पहले बच्चे पर सोनम कपूर ने तोड़ी चुप्पी, बोलीं-2020 में बेबी प्लानिंग..

- Advertisement -

Sonam Kapoor Interview: सोनम कपूर (Sonam Kapoor) और आनंद आहूजा (Anand Ahuja) बीते महीने ही एक बेबी बॉय के माता-पिता बने हैं। इन दिनों दोनों अपने पेरेंटहुड पीरियड को भरपूर एंजॉय कर रहे हैं। इसी बीच सोनम कपूर का एक वीडियो इंटरनेट की दुनिया में छाया हुआ है। वायरल हो रहे इस वीडियो में एक्ट्रेस ने अपनी कुछ अनसुनी बातों का जिक्र किया है, जो उन्होंने प्रेग्नेंसी के लास्ट फेज के दौरान साझा की थीं।

यहाँ पढ़िए लद्दाख में रोमांटिक हुए मिलिंद सोमन, पत्नी अंकिता कंवर को किया लिप-लॉक किस

महामारी के दौरान हॉस्पिटल जाना एक बड़ा चैलेंज

दरअसल सोनम ने एक मैगजीन को दिए इंटरव्यू में बताया कि जब उनकी 2018 में शादी हुई तो वो और आनंद दो साल तक इसका इंतजार करना चाहते थे। मगर उसके बाद कोरोना महामारी का दौर आ गया। इस दौरान सोनम ने अपने दोस्‍तों से कई कहानियां सुनी, जिनमें उन्‍हें प्रेग्‍नेंसी के दौरान हुई दिक्‍कतों को फेस करना पड़ा था। महामारी के दौरान हॉस्पिटल जाना बहुत बड़ा चैलेंज था। वहीं पैरेंट्स को साथ रखना भी बेहद जरूरी हो गया था। जबकि सोनम कभी इंडिया, तो कभी लंदन में स्टे करती हैं।

साल 2020 में बेबी प्लानिंग कर रहे थे सोनम और आनंद

इसके आगे सोनम ने बताया कि वो और उनके पति साल 2020 में बेबी प्लानिंग कर रहे थे, लेकिन महामारी के शुरुआती दिनों में एक दिन वो दिल्ली में अपने माता-पिता के साथ घर पर बैठे हुए थे और माहौल को देखते हुए उन्होंने थोड़ा और इंतजार करने का फैसला किया। उस समय उन्हें कुछ भी समझ नहीं आ रहा था कि आगे क्या होगा। ऐसे में दोनों ने इंतजार करने में ही भलाई समझी, लेकिन महामारी खत्म होती ना देख सोनम ने पिछले साल अपने जन्मदिन पर पति आनंद से कहा कि अब उन्हें और इंतजार नहीं करना चाहिए।

यहाँ पढ़िएतब्बू का दिखा ब्लैक स्टनिंग अवतार, सिजलिंग अदाओं पर मर-मिटे फैंस 

दिसंबर में प्रेग्‍नेंट हुईं सोनम

आखिर में एक्ट्रेस ने खुलासा किया कि कैसे उन्‍होंने प्रेग्‍नेंसी प्‍लान करने से पहले भारत और लंदन में कुछ डॉक्‍टर्स से मिलकर अपने सभी चेक-अप्‍स कराएं और सभी ने कहा कि वो बिल्‍कुल ठीक हैं और उसके बाद वो आगे बढ़ीं। दिसंबर में वो प्रेग्‍नेंट हुईं और आनंद के साथ अपने मैटरनिटी फोटोशूट की तस्‍वीरें शेयर करते हुए इस साल मार्च में इसकी घोषणा की।

यहाँ पढ़िए – बॉलीवुड से  जुड़ी ख़बरें

 Click Here –  News 24 APP अभी download करें

- Advertisement -

Latest Posts

Don't Miss