---विज्ञापन---

Housefull 5 से जॉन और अभिषेक का पत्ता साफ! सामने आई शूटिंग में देरी की असली वजह

Housefull 5 Update: कॉमेडी और एक्शन का ओवरडोज मानी जाने वाली फिल्म हाउसफुल (Housefull ) ने बॉक्स ऑफिस पर आते ही धमाल मचा दिया था। इस फिल्म के चार पार्ट आ चुके हैं, लेकिन अब फिल्म के 5वें पार्ट का फैंस को बेसब्री से इंतजार है। मूवी का फर्स्ट पार्ट साल 2010 में रिलीज हुआ […]

Housefull 5 Update,  Abhishek Bachchan, John Abraham, Akshay Kumar
Image Credit: Google

Housefull 5 Update: कॉमेडी और एक्शन का ओवरडोज मानी जाने वाली फिल्म हाउसफुल (Housefull ) ने बॉक्स ऑफिस पर आते ही धमाल मचा दिया था। इस फिल्म के चार पार्ट आ चुके हैं, लेकिन अब फिल्म के 5वें पार्ट का फैंस को बेसब्री से इंतजार है। मूवी का फर्स्ट पार्ट साल 2010 में रिलीज हुआ था। फिल्म के निर्माता साजिद नाडियाडवाला (Sajid Nadiadwala) ने पिछले साल ही इस फिल्म के रिलीज की आधिकारिक घोषणा की थी। हालांकि अभी तक फिल्म की शूटिंग के आसार नहीं दिखाई दिए हैं, ऐसे में दर्शकों के सवाल होना लाजमी है कि फिल्म की शूटिंग कब शुरू होगी और वो कब रिलीज होगी। लेकिन अब फिल्म की शूटिंग में होने वाली देरी का कारण सामने आ गया है।

यह भी पढ़ें: ‘लियो’ के आगे पसीना-पसीना हुई ‘गणपत’, तीसरे दिन की कमाई बहुत कम

फिल्म की स्टार कास्टिंग बताई जा रही है वजह  (Housefull 5 Update)

रिपोर्ट्स के अनुसार फिल्म की शूटिंग में होने वाली देरी का कारण स्टार कास्टिंग बताई जा रही है। सूत्रों के हवाले से आई खबरों के मुताबिक जिस तरह हाउसफुल के चारों पार्ट्स में अक्षय कुमार (Akshay Kumar) लीड रोल में नजर आए थे, उसी तरह इस बार भी वही होंगे। लेकिन जॉन अब्राहम (John Abraham) और अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) को लेकर खबर आ रही है कि इस बार उनका पत्ता साफ हो सकता है। हालांकि अभी तक इसकी कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है।

Housefull 4 - Disney+ Hotstar

अभिषेक और जॉन ने किया इंकार

ये तो सभी को पता है कि हाउसफुल के चारों पार्ट्स की तरह ही इसका 5वां पार्ट भी शानदार ही होगा। सभी को इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार है। ये भी तय है कि फिल्म जब बॉक्स ऑफिस पर दस्तक देगी तो तहलका मचा देगी। लेकिन सवाल ये खड़ा होता है कि आखिर रिलीज कब होगी? क्योंकि पिछले साल आधिकारिक घोषणा हो जाने के बाद भी अब तक शूटिंग शुरू नहीं हुई है।

पर्दे पर फिर धमाल मचाएंगे अभिषेक और जॉन, इस फिल्म में आएंगे नजर

अब बॉलीवुड के गलियारों से खबर आ रही है कि फिल्म की कहानी शानदार होने के बावजूद भी अभिषेक और जॉन ने फिल्म में काम करने के लिए इंकार कर दिया है। बताया जा रहा है कि वो काम तो करना चाहते थे, लेकिन बिजी शेड्यूल होने के कारण मना करना पड़ा।

अक्षय और साजिद कर रहे हैं कोशिश  (Housefull 5 Update)

बताया जा रहा है कि, अक्षय कुमार और साजिद नाडियाडवाला इस कोशिश में लगे हुए हैं कि किसी तरह जॉन और अभिषेक को फिल्म में काम करने के लिए राजी कर लें। दरअसल इन दोनों की जोड़ी ने फिल्म हिट होने में अहम रोल अदा किया था। अब देखना होगा कि हाउसफुल 5 में अभिषेक और जॉन नजर आएंगे या नहीं।

First published on: Oct 23, 2023 10:41 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.