Saturday, 27 April, 2024

---विज्ञापन---

नेपो किड रणबीर और आलिया को लेकर ये क्या बोल गए परेश रावल ? दिया करारा जवाब

Paresh Rawal On Nepotism: एक्टर परेश रावल ने कई दशकों तक मेहनत करने के बाद इंडस्ट्री में ब्रांड के तौर पर अपने आप को स्थापित करयच लिया है। हेरा फेरी और वेलकम जैसी कॉमेडी जॉनर की फिल्मों के जरिए फैंस को हंसी से लोटपोट करने वाले परेश रावल से फैंस बस एक ही सवाल करते […]

paresh rawal
paresh rawal

Paresh Rawal On Nepotism: एक्टर परेश रावल ने कई दशकों तक मेहनत करने के बाद इंडस्ट्री में ब्रांड के तौर पर अपने आप को स्थापित करयच लिया है। हेरा फेरी और वेलकम जैसी कॉमेडी जॉनर की फिल्मों के जरिए फैंस को हंसी से लोटपोट करने वाले परेश रावल से फैंस बस एक ही सवाल करते दिखाई देते हैं कि आखिर हेरा फेरी 3 और वेलकम का तीसरा पार्ट कब आएगा। ऐसे में फैंस ये जानकर खुश होंगे कि एक्टर भी इन्ही फिल्मों की तैयारी में लगे हुए हैं। फिल्मों के बारे में बात करने के दौरान ही एक्टर ने कई सालों से खींचे चले आ रहे नेपोटिज्म के विवाद पर भी अपनी राय रखी है।

परेश रावल ने तोड़ी चुप्पी (Paresh Rawal On Nepotism)

वेलकम 3 और हेरा फेरी 3 की तैयारियों में जुटे एक्टर परेश रावल ने नेपोटिज्म की चर्चा में कूदते हुए पहली बार इस पर बेहद ही बेबाकी से अपनी राय रखी है। इस दौरान एक्टर ने इसे पूरी तरह से फर्जी बताते हुए कहा कि अगर उनका बेटा टैलेंटेड होता तो वो अपना सारा पैसा उस पर खर्च कर देते।

नेपोटिज्म पर एक्टर के बोल

दरअसल एक इंटरव्यू के दौरान जब एक्टर से नेपोटिज्म पर सवाल किया गया तो उन्होंने कहा-मुझे लगता है कि नेपोटिज्म पर बहस फर्जी है। मेरा बेटा अगर रणबीर कपूर या आलिया भट्ट जितना टैलेंटेड होता तो मैं उसमें मेरा सब पैसा लगा देता। यह गलत बात नहीं है। उन्होंने कहा कि डॉक्टर का बच्चा डॉक्टर नहीं बनेगा तो क्या नाई बनेगा ?इतना ही नहीं जिन लोगों ने नेपोटिज्म को गलत बताया, एक्टर ने उस सभी लोगों को निशाना बनाते हुए कहा- जिन लोगों ने भाई-भतीजावाद की बहस पर शोर मचाया, उनसे पूछा जाता है कि वे अपने पिता की विरासत को इतनी खुशी से क्यों स्वीकार करते हैं। इसके बदले इसे अपने पड़ोसी को दे दो।

अगले साल शुरू होगी शूटिंग

वहीं हेरा फेरी 3 के बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा कि इसकी शूटिंग अगले साल मार्च-अप्रैल 2024 में शुरू होगी। इस दौरान उन्होंने कहा- कि किसी को सतर्क रहना होगा क्योंकि ये पिछले कुछ वर्षों में एक ‘बड़ा ब्रांड’ बन गया है और चीजों को हल्के में नहीं ले सकता क्योंकि समय के साथ फैंस का स्वाद भी बदल गया है।

First published on: Dec 02, 2023 11:24 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.