Tuesday, December 6, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Haaniya Ve Song Out: सिद्धार्थ मल्होत्रा-रकुलप्रीत पर चढ़ा प्यार का खुमार, ‘हानिया वे’ में दिखी सिजलिंग केमिस्ट्री

फिल्म ‘थैंकगॉड’ (Thank God) का दूसरा गाना 'हानिया वे' रिलीज हो गया है। इस गाने में सिद्धार्थ मल्होत्रा और रकुलप्रीत सिंह एक-दूजे में खोए नजर आ रहे हैं।

- Advertisement -

Haaniya Ve Song Out: अजय देवगन (Ajay Devgn), सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) और रकुलप्रीत सिंह (Rakul Preet Singh) स्टारर फिल्म ‘थैंकगॉड’ (Thank God) को लेकर फैंस का बज काफी ज्यादा हाई है। वहीं, अब मूवी के मेकर्स ने ऑडियंस के बज को और ज्यादा हाई करने के लिए इसका दूसरा गाना ‘हानिया वे’ (Haaniya Ve) रिलीज कर दिया है। इस सॉन्ग में सिद्धार्थ मल्होत्रा और रकुलप्रीत सिंह का रोमांस देखने को मिल रहा है।

यहाँ पढ़िए – Drishyam 2 First Look Poster: 2-3 अक्टूबर की यादें हुईं ताजा, जानें कब जारी होगा ‘दृश्यम 2’ का टीजर

सिद्धार्थ मल्होत्रा-रकुलप्रीत पर चढ़ा प्यार का खुमार

‘हानिया वे’ (Haaniya Ve) गाने में रकुलप्रीत सिंह और सिद्धार्थ मल्होत्रा कभी घर में, तो कभी समंदर किनारे रोमांटिक होते हुए नजर आ रहे हैं। दोनों स्टार्स एक-दूसरे के इश्क में खोए हुए हैं। इस दौरान रकुलप्रीत और सिद्धार्थ की केमिस्ट्री ऑन स्क्रीन बेहद प्यारी दिख रही है। ‘हानिया वे’ (Haaniya Ve) गाने को Jubin Nautiyal ने अपनी मधुर आवाज दी है। जबकि गाने के बोल Rashmi Virag ने लिखे हैं। वहीं गाने को संगीत से Tanishk Bagchi ने सजाया है।

यहाँ पढ़िए – Ekta Kapoor Arrest Warrant: एकता और मां शोभा कपूर के खिलाफ गिरफ्तारी वारंट जारी, जानें मामला

Thank God में स्टार्स का किरदार

‘थैंकगॉड’ की बात करें तो फिल्म एक रियल लाइफ ड्रामा पर आधारित है। इस फिल्म में अजय देवगन ‘चित्रगुप्त’ के किरदार में नजर आएंगे। वहीं, फिल्म में रकुल, सिद्धार्थ की पत्नी और एक पुलिस इंस्पेक्टर का किरदार निभाती हुई दिखाई देंगी। जहां एक तरफ सिद्धार्थ मल्होत्रा इस फिल्म में पहली बार अजय देवगन के साथ स्क्रीन शेयर करते नजर आएंगे। इतना ही नहीं रकुल प्रीत सिंह के साथ अजय की ये तीसरी मूवी होगी। बताते चलें कि ‘थैंकगॉड’ इसी साल 25 अक्टूबर को सिनेमाघरों पर रिलीज होगी।

यहाँ पढ़िए – बॉलीवुड से जुड़ी ख़बरें   

- Advertisement -

Latest Posts