Saturday, 27 April, 2024

---विज्ञापन---

बेटे करण की शादी में बदले Sunny Deol के तेवर, इस वजह से रिश्तेदारों पर दहाड़ पड़े Gadar 2 के तारा सिंह

Sunny Deol On Son Karan Wedding: ढ़ाई किलो का हाथ यानी अभिनेता सनी देओल (Sunny Deol) इन दिनों अपनी लेटेस्ट रिलीज फिल्म ‘गदर 2’ को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं। सालों बाद गदर के सीक्वल ने आते ही फैंस को पूरी फैमली के साथ थियेटर तक आने के लिए मजबूर कर दिया था। सनी […]

Sunny Deol scolded his relatives
pic credit: Google

Sunny Deol On Son Karan Wedding: ढ़ाई किलो का हाथ यानी अभिनेता सनी देओल (Sunny Deol) इन दिनों अपनी लेटेस्ट रिलीज फिल्म ‘गदर 2’ को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं। सालों बाद गदर के सीक्वल ने आते ही फैंस को पूरी फैमली के साथ थियेटर तक आने के लिए मजबूर कर दिया था। सनी (Sunny Deol)और अमीषा पटेल की फिल्म ‘गदर 2’ ने बॉक्स ऑफिस पर रिकॉर्ड तोड़ कमाई कर 500 करोड़ के क्लब में एंट्री कर ली है। फिल्म लगातार बॉक्स ऑफिस में अपना जलवा बनाए हुए है और फिल्म को लेकर फैंस में गजब का क्रेज देखने को मिला।

यह भी पढ़ें: Pooja Bhatt ने पापा के साथ अपनी कंट्रोवर्शियल किस पर तोड़ी चुप्पी, Shah Rukh Khan का किया जिक्र, बोलीं ‘मुझे कोई मलाल नहीं’

सनी देओल ने लगाई फटकार

सनी देओल(Sunny Deol) की पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ एक बार फिर लाइमलाइट में आ गई है। वहीं, सभी जानते हैं कि हाल ही में सनी देओल के बड़े बेटे करण देओल(Karan Deol) ने अपनी गर्लफ्रेंड दृशा आचार्य( Drisha Acharya) से शादी की है। करण की शादी की तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुए थे। हालांकि शादी के दौरान सनी पाजी (Sunny Deol) ने अपने घर आए कुछ रिश्तेदारों को जमकर फटकार लगाई थी। इस बारे में उन्होंने खुद खुलासा किया है।

एक्टर ने खुद किया खुलासा

इन दिनों अपनी फिल्म गदर 2 की सक्सेस को एन्जॉय कर रहे सनी देओल (Sunny Deol) हाल ही में एक टीवी शो का हिस्सा बने। इस दौरान एक्टर ने अपने बड़े बेटे करण देओल की शादी को लेकर भी बात की। उन्होंने बताया कि मैं अपने कुछ रिश्तेदारों से शादी के दौरान बहुत परेशान था। मैंने उनमें से कुछ को घर के अंदर वीडियो रिकॉर्ड करने के लिए डांटा। मैंने कहा क्या तुम्हें शर्म नहीं आती?

रिश्तेदार कर रहे थे वीडियो रिकॉर्ड

सनी देओल ने इस बारे में आगे बताते हुए कहा कि मुझे पता चला कि सभी गेस्ट, रिश्तेदार वीडियो रिकॉर्ड कर रहे थे और तब मुझे फील हुआ कि मैं इसको लेकर कुछ भी नहीं कर सकता हूं। फिर मैंने उसे जाने दिया। एक्टर ने बताया कि जब करण और दृशा की शादी हो रही थी, मैंने देखा कि हर जगह वीडियो रिकॉर्ड किए जा रहे थे। इसलिए आखिरी में मैंने कहा, रहने दो मैं इसको लेकर कुछ भी नहीं कर सकता हूं।

First published on: Sep 12, 2023 11:32 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.