Thursday, December 1, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Freddy New Poster: कार्तिक आर्यन की बाहों में बुरी फंसी अलाया एफ, हद पार कर रहा ‘फ्रेडी’ का जुनून

'फ्रेडी' का नया पोस्टर आउट हो गया है। पोस्टर में अलाया एफ, कार्तिक आर्यन की बाहों में बुरी फंसी नजर आ रही हैं।

- Advertisement -

Freddy New Poster: बॉलीवुड स्टार कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) फिल्म ‘भूल भुलैया 2’ कर एक बार फिर मेकर्स की पहली पसंद बन गए हैं। वहीं एक्टर इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘फ्रेडी’ (Freddy) को लेकर जबरदस्त सुर्खियों में बने हुए हैं। हाल ही में फिल्म का धमाकेदार टीजर जारी हुआ था, जिसमें कार्तिक आर्यन को डॉ फ्रेडी गिनवाला की भूमिका में देखा गया जो अपने दर्दनाक पास्ट के दर्द से उबर नहीं पाया है। वहीं अब जारी किया गया नया पोस्टर फैंस के बज को और ज्यादा हाई कर रहा है।

नए पोस्टर में क्या है खास?

कार्तिक आर्यन ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर फिल्म फ्रेडी का नया पोस्टर (Freddy New Poster) जारी किया है। इस पोस्टर में एक्टर हाथ में गलव्स पहन पेन लिए नजर आ रहे हैं। गौर फरमाने वाली बात ये है कि एक्टर ने पेन की नोंक को एक्ट्रेस अलाया एफ की गर्दन पर रखा हुआ है। साथ ही कार्तिक के गलव्स पर खून लगा दिखाई दे रहा है। पोस्टर में अलाया एफ बेहद हैरान और परेशान नजर आ रही हैं।

फैंस ने दिए ऐसे रिएक्शन

कार्तिक आर्यन ने नए पोस्टर को रिलीज करते हुए कैप्शन में लिखा है,’मिलिए फ्रेडी के जुनून से- काइनाज।’ पोस्टर के आउट होते ही कार्तिक आर्यन के फैंस एक्टिव हो उठे हैं और कमेंट सेक्शन में ताबड़तोड़ रिएक्शन देते नजर आ रहे हैं। एक यूजर ने कमेंट कर लिखा है,’अब इंतजार नहीं हो रहा।’ दूसरे ने लिखा है,’इस नए कॉम्बो का बेसब्री से वेट है।’ वहीं एक अन्य लिखते हैं,’ओह माई गॉड…ये इंसेन है।’

क्या है फ्रेडी की स्टोरी?

बताते चलें कि फ्रेडी, सामाजिक रूप से एक अजीब शख्स है जिसे लघु विमानों से खेलना पसंद हैं। उसका एकमात्र दोस्त उसका पालतू कछुआ ‘हार्डी’ है। वहीं कैनाज एक मैरिड वुमन है जिसका एक टॉक्सिक हसबैंड है और इसी वजह से उसे फ्रेडी से प्यार हो जाता है। फ्रेडी, कैनाज से शादी करने के लिए एक असामान्य सॉल्युशन ढूंढता है लेकिन ऐसा करते वक्त कुछ ऐसा हो जाता है कि उसकी जिंदगी पूरी तरह बदल जाती है।’

जानें कब और कहां रिलीज होगी Freddy?

फ्रेडी’ (Freddy) की बात करें तो, इसे बालाजी फिल्म्स एंड नॉर्द लाइट्स द्वारा निर्मित और शशांक घोष के जरिए निर्देशित किया गया है। फिल्म 2 दिसंबर को ओटीटी प्लेटफॉर्म ‘डिज्नी प्लस हॉटस्टार’ पर स्ट्रीम होगी।

- Advertisement -

Latest Posts