---विज्ञापन---

Fardeen Khan: शादी के 18 साल बाद अलग हो रहे हैं फरदीन खान और नताशा माधवानी! दोनों के बीच बढ़ी दूरियां

Fardeen Khan: अभिनेता फरदीन खान (Fardeen Khan) को लेकर खबर सामने आ रही है कि, उनकी मैरिड लाइफ में दरार आ गई है। टाइम्स ऑफ इंडिया की रिपोर्ट के मुताबिक, फरदीन खान और उनकी पत्नी नताशा माधवानी (Natasha Madhvani) ‘सौहार्दपूर्ण तरीके से अलग होने का फैसला किया है। पता हो कि फरदीन और नताशा एक […]

Fardeen Khan, Natasha Madhvani, Marriage News

Fardeen Khan: अभिनेता फरदीन खान (Fardeen Khan) को लेकर खबर सामने आ रही है कि, उनकी मैरिड लाइफ में दरार आ गई है। टाइम्स ऑफ इंडिया की रिपोर्ट के मुताबिक, फरदीन खान और उनकी पत्नी नताशा माधवानी (Natasha Madhvani) ‘सौहार्दपूर्ण तरीके से अलग होने का फैसला किया है।

पता हो कि फरदीन और नताशा एक साल से ज्यादा समय से अलग रह रहे हैं। आइए जानते हैं कि क्या है पूरा मामला।

एक साल से अलग रह रहे हैं पति -पत्नी  (Fardeen Khan)

आपको बता दें कि, पिछले कुछ समय से फरदीन खान और नताशा अलग-अलग रह रहे थे, जहां फरदीन खान अपनी मां के साथ मुंबई में रहते हैं तो नताशा लंदन में रहती हैं। दोनों ने तय किया है कि वह इस शादी को तोड़ रहे हैं और खुशी से अलग हो रहे हैं।

आपको बता दें कि फरदीन और नताशा ने दिसंबर 2005 में शादी की थी और दोनों की एक बेटी डायनी इसाबेला खान और एक बेटे,अजरियस फरदीन खान हैं।

फरदीन ने इंटरव्यू में कही ये बात

फरदीन खान ने बॉलीवुड हंगामा के साथ बात करते हुए कहा कि,  “हम एक परिवार बनाने के लिए बहुत उत्सुक थे। हमारे सामने बच्चे पैदा करने की चुनौतियां थीं इसलिए हमें आईवीएफ मार्ग अपनाना पड़ा। यहां मुंबई में डॉक्टरों के साथ हमारा अनुभव बुरा था और नताशा को वास्तव में कष्ट सहना पड़ा, यह स्वास्थ्य के लिए बहुत कठिन है।”

अपनी शादी को लेकर इस कपल ने कही ये बात

पता हो कि, जब नताशा और फरदीन से उनकी शादी और तलाक के बारे में बात की गई तो उन्होंने कहा कि फिलहाल वह कोई भी टिप्पणी नहीं करना चाहते हैं।

फरदीन खान और नताशा पर्सनल लाइफ  (Fardeen Khan)

बताते चलें कि, फरदीन खान और नताशा की साल 2005 में बड़ी धूमधाम से शादी हुई थी। दोनों की ग्रैंड वेडिंग में कई बड़ी हस्तियों ने शिरकत की। अब ये दोनों कपल एक बेटी और एक बेटे के पेरेंट्स हैं।

First published on: Jul 30, 2023 01:06 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.