---विज्ञापन---

ये नया साल अपनों के नाल! Dunki के नए पोस्टर में दिखी प्यार-दोस्ती की झलक

Dunki New poster: दिवाली के मौके पर डंकी के दो नए पोस्टर सामने आए हैं, इनमें दिल छू लेने वाली प्यार -दोस्ती दिखाई गई है।

Dunki Shah Rukh Khan Taapsee Pannu Vicky Kaushal starrer 5 reasons why you should watch rajkumar hirani film

Dunki New poster: डंकी (Dunki) प्यार और दोस्ती की कहानी सुनाती है। यह फिल्म उन दोस्तों के दिल छू लेने वाली कहानी है जो एक सपने को पूरा करने के लिए अपने घरों से दूर जाकर यात्रा करने निकल पड़े हैं। एक कठिन लेकिन जीवन बदलने वाली यात्रा। ऐसे में दोस्तों और परिवार के साथ रहने की भावना का जश्न मनाते हुए, डंकी के मेकर्स ने आज फिल्म की फेस्टिव स्पिरिट और दिवाली  (Diwali 2023) पर अपने प्रियजनों के साथ रहने की खुशी को सेलिब्रेट करने के लिए फिल्म के दो आकर्षक पोस्टर लॉन्च किए है।

यह भी पढ़ें: पिप्पा ने फेरा लोगों की उम्मीदों पर पानी, फीका पड़ा ईशान का ‘फौजी’ अवतार

प्यार और दोस्ती को दर्शाता है पोस्टर (Dunki New poster)

प्यार, हंसी और दोस्ती से भरे हुए ये दो नए पोस्टर्स डंकी के कलाकारों की टोली को पेश करते हैं। जिसमें तापसी पन्नू, (Taapsee Pannu,) विक्की कौशल (Vicky Kaushal), विक्रम कोचर, अनिल ग्रोवर के साथ शाहरुख खान (Shahrukh Khan) शामिल हैं।

Dunki

Image Credit: X

ये पोस्टर्स असली भावना को दर्शाते है, जिससे पता चलता है कि दोस्ती एक व्यक्ति के परिवार का ही हिस्सा है। जिसने भी इस पोस्टर को देखा है पसंद किया है और अपना प्यार दिया है।

दिखाई दी दिल छू लेने वाली झलक

फिल्म डंकी ड्रॉप 1 में डंकी के निर्देशक राजकुमार हिरानी द्वारा बनाई गई एक ऐसी दिल छू लेने वाली दुनिया है जो सभी का दिल जीत लेती है। प्यार और दोस्ती की दुनिया में की एक ऐसी झलक देखने को मिली है जो बेहद शानदार है। वहीं पोस्टर्स इसे और आगे ले जाते हैं हुए रंगीन किरदारों के बीच गहरे बंधन को उजागर करते हैं।

Dunki

Image Credit: X

दिसंबर होने वाली है रिलीज  (Dunki New poster:)

बताते चलें कि, जिओ स्टूडियोज़, रेड चिलीज़ एंटरटेनमेंट और राजकुमार हिरानी फिल्म्स की प्रस्तुति, राजकुमार हिरानी और गौरी खान द्वारा निर्मित, अभिजात जोशी, राजकुमार हिरानी और कनिका ढिल्लों द्वारा लिखित, डंकी इस दिसंबर 2023 में रिलीज होने वाली है।

First published on: Nov 10, 2023 07:35 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.