---विज्ञापन---

Dream Girl 2 Box Office Collection Day 18: ड्रीम गर्ल 2 का सपना हुआ पूरा, 18वें दिन मार ली 100 करोड़ के क्लब में एंट्री

Dream Girl 2 Box Office Collection Day 18: आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) की फिल्म ‘ड्रीम गर्ल 2’ (Dream Girl 2) ने 25 अगस्त को सिनेमाघरों पर दस्तक दी थी। अपनी ओपनिंग डे से लेकर अब तक फिल्म ठीकठाक प्रदर्शन कर रही है। हालांकि मूवी की कमाई में उतार-चढ़ाव देखने को मिल रहे हैं, लेकिन फिर […]

Dream Girl 2 Box Office Collection Day 18, Ayushmann Khurrana, Ananya Pandey, Dream Girl 2
Image Credit: Google

Dream Girl 2 Box Office Collection Day 18: आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) की फिल्म ‘ड्रीम गर्ल 2’ (Dream Girl 2) ने 25 अगस्त को सिनेमाघरों पर दस्तक दी थी। अपनी ओपनिंग डे से लेकर अब तक फिल्म ठीकठाक प्रदर्शन कर रही है। हालांकि मूवी की कमाई में उतार-चढ़ाव देखने को मिल रहे हैं, लेकिन फिर भी अब ड्रीम गर्ल 2 ने 100 करोड़ के क्ब में एंट्री मार ली है। मूवी को कॉमेडी का ओवरडोज कहा जाए तो कुछ गलत न होगा।

यह मूवी साल 2019 में आई फिल्म ड्रीम गर्ल का सीक्वल है, जहां पहले पार्ट में सिर्फ पूजा की आवाज के दर्शन हुए थे, वहीं अबकी बार पूरी पूजा ने अपने ठुमको से सभी को एंटरटेन किया है। अब फिल्म को रिलीज हुए 18 दिन हो चुके हैं, ऐसे में फिल्म का कलेक्शन भी सामने आ गया है। तो चलिए जानते हैं कि अपनी रिलीज के 18वें दिन फिल्म ने कितनी कमाई की है।

यह भी पढें: मंडे टेस्ट में भी ‘जवान’ ने मारी बाजी, पांचवें दिन भी करोड़ों में कमाई

‘ड्रीम गर्ल 2 की 18वें दिन की कमाई  (Dream Girl 2 Box Office Collection Day 18)

आयुष्मान खुराना की फिल्म ड्रीम गर्ल 2 ने 25 अगस्त को थिएटर पर एंट्री की थी। अब फिल्म को 18 दिन हो चुके हैं लेकिन कमाई अभी भी अच्छी हो रही है। पूजा के हुस्न के जलवे बरकरार हैं। अब फिल्म का 18वें दिन का कलेक्शन सामने आ गया है। सैकनिल्क की रिपोर्ट के मुताबिक,’ड्रीम गर्ल 2′ की 18 दिनों की कुल कमाई अब 100.16 करोड़ रुपये हो गई है।

अभी ‘गदर 2’ से थोड़ी पीछे है ‘ड्रीम गर्ल 2’

आंकड़ों को देखा जाए तो ड्रीम गर्ल 2 अभी गदर से पीछे चल रही है। हालांकि उनकी रिलीज डेट में भी काफी अंतर है लेकिन तारा सिंह की फिल्म का असर फैंस पर ज्यादा दिख रहा है। ऐसा नहीं है कि आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) की ‘ड्रीम गर्ल 2’ फैंस को पसंद नहीं आ रही है। उसे भी दर्शकों ने खूब प्यार किया है।

‘ड्रीम गर्ल 2’ की स्टारकास्ट  (Dream Girl 2 Box Office Collection Day 18)

‘ड्रीम गर्ल 2’, राज शांडिल्य ने डायरेक्ट और बालाजी मोशन पिक्चर्स के बैनर तले एकता कपूर और शोभा कपूर ने प्रोड्यूस की है। फिल्म साल 2019 में आई फिल्म ड्रीम गर्ल का सीक्वल है। बात फिल्म की स्टारकास्ट की करें तो इसमें आयुष्मान खुराना के साथ अनन्या पांडे, अन्नू कपूर (Annu Kapoor), अभिषेक बनर्जी (Abhishek Banerjee), विजय राज ( Vijay Raaz), सीमा पाहवा (Seema Pahwa), मंजोत सिंह (Manjot Singh) अपनी अदाकारी के जलवे बिखेरते नजर आ रहे हैं।

First published on: Sep 12, 2023 07:51 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.