Tuesday, November 29, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Dil Dhak Dhak Karta Hai Song: ‘डॉक्टर जी’ का नया गाना ‘दिल धक धक करता है’ आउट, रकुलप्रीत ने धड़काया आयुष्मान का दिल

हाल ही में 'डॉक्टर जी' की मेकिंग टीम ने इस फिल्म का नया गाना 'दिल धक धक करता है' रिलीज कर दिया है, जो आते के साथ ही सोशल मीडिया पर छा गया है।

- Advertisement -

Dil Dhak Dhak Karta Hai Song: आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) और रकुलप्रीत सिंह (Rakul Preet Singh) की अपकमिंग फिल्म ‘डॉक्टर जी’ का फैंस को बेसब्री के साथ इंतजार है। बीते दिनों इस फिल्म का ट्रेलर और गाने रिलीज किए जा चुके हैं। अब हाल ही में ‘डॉक्टर जी’ की मेकिंग टीम ने इस फिल्म का नया गाना ‘दिल धक धक करता है’ रिलीज कर दिया है, जो आते के साथ ही सोशल मीडिया पर छा गया है।

रकुलप्रीत की कातिल अदाओं के दीवाने हुए Ayushmann Khurrana

‘दिल धक धक करता है’ गाने में आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana), रकुलप्रीत सिंह की कातिल अदाओं के दीवाने हो चुके हैं। ब्लैक ड्रेस पहनकर क्लब में आई रकुलप्रीत ने आयुष्मान खुराना पर अपने हुस्न का जादू चला दिया है। ‘दिल धक धक करता है’ (Dil Dhak Dhak Karta Hai) गाने में राज बर्मन और साक्षी होल्कर ने अपनी आवाज दी है। जबकि गाने के बोल अमजद नदीम ने दिए हैं। वहीं, गाने का अमजद नदीम आमिर ने दिया है।

यहाँ पढ़िए – Deepika Ranveer Separation Rumours: दीपिका पादुकोण-रणवीर सिंह शादी के चार साल बाद लेंगे तलाक? वायरल ट्वीट ने बढ़ाई हलचल

Ayushmann Khurrana का इंस्टा पोस्ट

आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) ने अपने इंस्टा पोस्ट पर इस बात की जानकारी साझा की है और लिखा, ‘अब सीपीआर की नहीं जरूरत! मैं आपके दिल की धड़कन बढ़ाने #DoctorG आपके लिए लाया है उनका खास उपाय #DilDhakDhakKartaHai सॉन्ग’।

यहाँ पढ़िए – Neha Sharma Photos: दुबई में वेकेशन एन्जॉय कर रहीं नेहा शर्मा, सोशल मीडिया पर छाई तस्वीरें

कैमियो रोल में दिखेंगी शेफाली शाह

‘डॉक्टर जी’ (Doctor G) एक कॉमेडी ड्रामा फिल्म है, जिसमें आयुष्मान खुराना डॉक्टर उदय गुप्ता के किरदार में नजर आएंगे। इस फिल्म में आयुष्मान खुराना और रकुल प्रीत सिंह के अलावा शेफाली शाह (कैमियो रोल) और शीबा चड्ढा भी रोल अदा करती दिखाई देंगी। इस फिल्म का निर्देशन अनुभूति कश्यप ने किया है। जबकि फिल्म के निर्माता विनीत जैन और सह-निर्माता अमृता पांडे हैं। आयुष्मान की फिल्म की कहानी अनुभूति कश्यप, सुमित सक्सेना, विशाल वाघ और सौरभ भरत ने लिखी है। ये फिल्म 14 Oct 2022 को सिनेमाघरों पर दस्तक देने वाली है।

यहाँ पढ़िए – बॉलीवुड से जुड़ी ख़बरें  

- Advertisement -

Latest Posts