Saturday, December 10, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Bhediya Story: 30 साल पहले आई फिल्म की कॉपी है वरुण धवन और कृति सेनन की ‘भेड़िया’, जानें क्या है कहानी

Bhediya Story: वरुण धवन (Varun Dhawan) और कृति सेनन (Kriti Sanon) की फिल्म ‘भेड़िया’ (Bhediya) को लेकर फैंस में हाई बज बना हुआ है।

- Advertisement -

Bhediya Story: वरुण धवन (Varun Dhawan) और कृति सेनन (Kriti Sanon) की फिल्म ‘भेड़िया’ (Bhediya) को लेकर फैंस में हाई बज बना हुआ है। इस फिल्म को देखने के लिए फैंस काफी दिनों से बेताब है। हाल ही में फिल्म ‘भेड़िया’ का ट्रेलर आउट हो गया है जिसने सोशल मीडिया का पारा हाई कर दिया है। ट्रेलर को देखने के बाद फैंस जानना चाह रहे हैं कि आखिर फिल्म की कहानी क्या है क्योंकि ट्रेलर में जंगल और भेड़िया नजर आ रहा है।

यहाँ पढ़िए – Nargis Fakhri B’day: जब नरगिस फाखरी ने अपनी लव-लाइफ पर तोड़ी थी चुप्पी, उदय चोपड़ा को बताया था ऐसा इंसान

इस फिल्म पर बनी ‘भेड़िया’

वरुण धवन (Varun Dhawan) और कृति सेनन (Kriti Sanon) की फिल्म ‘भेड़िया’ को लेकर जानकारी मिल रही है कि ये फिल्म एक 30 साल पुरानी कहानी पर आधारित है। कहा जा रहा है कि ये फिल्म 30 साल पहले आई आशिकी स्टार राहुल रॉय (Rahul Roy) की फिल्म जुनून (Junoon) जैसी है जिसे डायरेक्टर महेश भट्ट (Mahesh Bhatt) ने डायरेक्ट किया था।  इस फिल्म में राहुल रॉय, पूजा भट्ट और अविनाश वाधवन अहम रोल में नजर आए थे।

ऐसी है फिल्म की कहानी

फिल्म जुनून (Junoon) में  दिखाया गया था कि, विक्रम चौहान यानी राहुल को एक शापित शेर घायल कर देता है जिसके बाद राहुल हर पूर्णिमा की रात को शेर बन जाता है और ऐसी ही कुछ भेड़िया की कहानी है। वहीं सच क्या है कि ये फिल्म देखने के बाद पता चलेगा लेकिन फिलहाल इस कहानी को कॉपी बताया जा रहा है। ‘भेड़िया’ का ट्रेलर फैंस को काफी पसंद आ रहा है जिसे लेकर सोशल मीडिया पर जमकर ट्वीट किए जा रहे हैं और कुछ इसे कॉपी भी बता रहे हैं।

यहाँ पढ़िए – Janhvi Kapoor Photos: जाह्नवी कपूर ने दिखाई ‘मिली’ के हर लुक की झलक, फैंस बोले-‘फायर गर्ल’

जानें कब रिलीज होगी फिल्म 

‘भेड़िया’ (Bhediya) पहली भारतीय क्रिएचर एक कॉमेडी फिल्म है जिसमें हॉरर के साथ-साथ कॉमेडी भी देखने को मिलेगी। इस फिल्म में कृति सेनन अहम रोल निभाती हुई नजर आएंगी। फिल्म में वरुण धवन और कृति सेनन पहली बार एक साथ स्क्रीन शेयर करते हुए नजर आएंगे। वरुण धवन और कृति सेनन के साथ अभिषेक बनर्जी, दीपक डोबरियाल जैसे सितारे भी नजर आएंगे। वहीं फिल्म ‘भेड़िया’ 25 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी जिसका डायरेक्शन अमर कौशिक ने किया है और अब देखना है कि पर्दे पर फिल्म कितना तहलका मचाती है।

यहाँ पढ़िए – बॉलीवुड से जुड़ी ख़बरें   

- Advertisement -

Latest Posts