---विज्ञापन---

Arbaaz Khan के बाद 37 साल के एक्टर ने की इंटिमेट वेडिंग, एक्ट्रेस मां ने शादी में लगाए जोरदार ठुमके

Tanuj Virwani Wedding Photos: तनुज विरवानी ने तान्या संग क्रिसमस के मौके पर शादी रचाई है और उनकी तस्वीरें वायरल हो रही हैं।

Tanuj Virwani Marries Tanya Jacob
image credit: e24 edit

Tanuj Virwani Wedding Photos: साल 2023 के आखिरी महीने में फिल्मी गलियारों से लगातार स्टार्स की शादी की तस्वीरें और वीडियो सामने आ रही हैं। सलमान खान के भाई अरबाज खान ने 24 दिसंबर को शूरा खान से शादी रचाई है और अब उनके बाद एक और एक्टर शादी के बंधन में बंध गया है। जी हां एक्टर तनुज विरवानी (Tanuj Virwani) ने अपनी मंगेतर तान्या जैकब (Tanya Jacob) से क्रिसमस के मौके पर इंटीमेट वेडिंग की है और अब उनकी वेडिंग की फोटोज इंटरनेट पर वायरल हो रही हैं।

तनुज विरवानी ने कब लिए सात फेरे (Tanuj Virwani Marries Tanya Jacob)

अमिताभ बच्चन संग स्क्रीन स्पेस शेयर कर चुकीं अभिनेत्री रति अग्निहोत्री के बेटे तनुज विरवानी (Tanuj Virwani) ने 25 दिसंबर को तान्या जैकब संग सात फेरे लिए हैं। परिवार और खास दोस्तों की मौजूदगी में दोनों हमेशा-हमेशा के लिए एक हो गए हैं और उनकी शादी की फोटोज और वीडियोज अब इंटरनेट पर जमकर वायरल हो रहे हैं, जिसमें कपल एक-दूसके का हाथ थामे दिखाई दे रहा है। टीवी एक्टर ऋत्विक धनजानी भी एक्टर की शादी में बराती बने नाचते नजर आ रहे हैं।

बेटे की शादी में खूब नाचीं एक्ट्रेस (Tanuj Virwani Marries Tanya Jacob)

तनुज और उनकी दुल्हनियां तान्या ने अपनी शादी में पिंक कलर के मैचिंग आउटफिट पहने थे। दोनों दुल्हा और दुल्हन के लिबाज में काफी अच्छे लग रहे हैं और शादी को लेकर तनुज की एक्साइटमेंट तो फोटोज में भी देखने को मिल रही है। इस इंटीमेट वेडिंग की फोटोज के साथ एक वीडियो भी खूब देखा जा रहा है, जिसमें अपने दौर की मशहूर एक्ट्रेस और तनुज की मां रति दुल्हे बने अपने बेटे के साथ जमकर नाचती दिखाई दे रही हैं।

शादी में शरीक हुए खास दोस्त  (Tanuj Virwani Wedding Photos)

तनुज विरवानी (Tanuj Virwani) और तान्या जैकब (Tanya Jacob) की शादी में उनकी फैमिली के अलावा सिर्फ खास दोस्त ही शामिल हुए। तनुज ने फिल्मों के अलावा वेब सीरीज में भी काम किया है। उनकी शादी (Tanuj Virwani Wedding Photos) में ऋत्विक धनजानी के अलावा बिग बॉस फेम एक्ट्रेस निक्की तंबोली भी शरीक हुई थीं। अपनी शादी में एक्टर दोस्तों संग जमकर मस्ती करते भी दिखाई दे रहे हैं।

First published on: Dec 26, 2023 02:38 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.