--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Alia Bhatt Karan Johar: आलिया भट्ट की प्रेग्नेंसी की खबर सुनकर रोने लगे थे करण, कहा- मैं इंताजर नहीं कर पा रहा

- Advertisement -

Alia Bhatt Karan Johar: बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट (Alia Bhatt pregnancy) इन दिनों अपनी प्रेग्नेंसी (Pregnancy) को काफी एन्जॉय कर रही है। अप्रैल महीने में शादी कर जून में रणबीर आलिया ने अपने पेरेंट्स बनने की खुशी शेयर कर हर किसी को हैरान कर दिया था। प्रेग्नेंसी की खबर जैसे ही आलिया (Alia Bhatt) ने दी सेलेब्स ने उनपर कॉमेंट्स के जरिए प्यार बरसाना शुरू कर दिया। आलिया (Alia) भी इस गुड न्यूज के बाद करण जौहर की खुशी का ठिकाना नहीं था।

सोशल मीडिया पर करण ने अपनी खुशी जाहिर की थी। वहीं अब टाइम्स ऑफ इंडिया संग बातचीत में करण जौहर (Karan Johar) से पूछा गया कि आखिर उनका आलिया भट्ट की प्रेग्नेंसी की न्यूज सुनकर पहला रिएक्शन क्या था? इसपर फिल्ममेकर ने कहा, “मैं रोने लगा था। वह मेरे ऑफिस में आई थी। मुझे याद है कि उस दिन मेरे बाल बहुत खराब हो रहे थे और मैं हुड्डी के ऊपर कैप पहनकर बैठा हुआ था और उसने मुझे यह न्यूज दी. और मेरा पहला रिएक्शन था मेरी आंखों से आने वाले आंसू।

 

और पढ़िए – कर्नाटक की सिनी शेट्टी बनीं फेमिना मिस इंडिया 2022, देखें तस्वीरे

 

वह आई और उसने मुझे गले लगाया। मैंने कहा कि मुझे यकीन ही नहीं हो रहा है कि तुम्हारा बेबी होने वाला है। ऐसा लगा कि आपके बेबी का बेबी होने वाला है। मेरे लिए वह बेहद ही इमोशनल मोमेंट था. अभी भी है।इतना ही नहीं आगे करण ने कहा कि मैं इंताजर नहीं कर पा रहा हूं आलिया का बेबी अपने हाथों में लेने के लिए।

मेरे लिए यह इमोशनल मोमेंट होने वाला है। जब मैंने पहली बार अपने दोनों बच्चों को गोद में उठाया था, वही एक्स्पीरियंस मेरा आलिया के बेबी के साथ होने वाला है। देखा जाए तो आलिया भट्ट एक बिग फैट लड़की से शानदार आर्टिस्ट बन चुकी हैं। एक्ट्रेस के ट्रांसफॉर्मेशन पर करण जौहर ने कहा, “मुझे बहुत गर्व महसूस होता है।

 

और पढ़िए – मां हेमा मालिनी के साथ ‘धूम’ गाने पर नाचीं ईशा देओल, देखने वालों के उड़े होश

 

मैं उसके लिए पेरेंट्स के समान हूं। मैंने उसे पाला है। जब वह 17 साल की थी, तब वह मेरे ऑफिस में आई थी। आज वह 29 साल की है। बीते 12 साल हम दोनों के लिए ही बेहद मैजिकल रहे हैं, क्योंकि मैं उसके साथ बहुत ही स्ट्रॉन्ग बॉन्ड शेयर करता हूं। वर्कफ्रंट की बात करें तो आलिया भट्ट (Karan Johar) इन दिनों पुर्तगाल में हैं और हॉलीवुड फिल्म की शूटिंग कर रही है।

 

यहाँ पढ़िए बॉलीवुड से  जुड़ी ख़बरें

 

 

  Click Here –  News 24 APP अभी download करें

- Advertisement -

Latest Posts

Don't Miss