Saturday, 27 April, 2024

---विज्ञापन---

Alanna Panday Wedding: अलाना पांडे और आइवर मैक्रे ने की ट्विनिंग, न्यू कपल की वीडियो हुई वायरल

Alanna Panday Wedding: बॉलीवुड एक्ट्रेस अनन्या पांडे की कजिन अलाना पांडे ने अपने लॉन्ग टर्म बॉयफ्रेंड आइवर मैक्रे के साथ शादी कर ली है। कपल ने 16 मार्च यानी गुरुवार को फैमिली मेंबर्स और करीबी लोगों के अलावा बॉलीवुड इंडस्ट्री के सिलेब्स की मौजूदगी में सात फेरे लिए। अलाना पांडे और आइवर मैक्रे ने मुंबई […]

Alanna Panday Wedding
Alanna Panday Wedding

Alanna Panday Wedding: बॉलीवुड एक्ट्रेस अनन्या पांडे की कजिन अलाना पांडे ने अपने लॉन्ग टर्म बॉयफ्रेंड आइवर मैक्रे के साथ शादी कर ली है। कपल ने 16 मार्च यानी गुरुवार को फैमिली मेंबर्स और करीबी लोगों के अलावा बॉलीवुड इंडस्ट्री के सिलेब्स की मौजूदगी में सात फेरे लिए। अलाना पांडे और आइवर मैक्रे ने मुंबई में शादी की और शादी के बाद की तस्वीरें और वीडियोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है, जिन्हें फैंस भी काफी पसंद कर रहे हैं।

सामने आए शादी के वीडियो और तस्वीरें

अनन्या ने अलाना और आइवर मैक्रे की शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं। वहीं अनुराग कश्यप की बेटी आलिया कश्यप ने भी अपने इंस्टाग्राम पर अलाना पांडे और इवोर मैकक्रे की कुछ फोटोज शेयर किए हैं। इन फोटोज में साफ देखा जा सकता है कि अलाना और आइवर स्टेज पर एक दूसरे का हाथ पकड़े नजर आ रहे हैं।

 

अलाना ने पहना आइवरी कलर का लहंगा

अपनी शादी में अलाना पांडे ने आइवरी कलर का लहंगा पहना था, जिसमें अलाना बेहद खूबसूरत लग रही थी। इसके साथ ही अलाना के दूल्हे यानी की आइवर मैक्रे भी अपनी दुल्हनियां से ट्विनिंग करते हुए नजर आ रहे थे। उन्होंने ‘शेरवानी’ पहनी हुई थी जिसमें वे काफी जंच रहे थे। दोनों अपनी वेडिंग ड्रेस में काफी जच रहे थे।

अनन्या पांडे लगी बला की खूबसूरत

अपनी सिस्टर की शादी में अनन्या पांडे ने मनीष मल्होत्रा ​​​​की प्लम ब्लू साड़ी पहनी थी, जिसमें वो बेहद खूबसूरत लग रही थी। अनन्या ने अपने इस लुक के फोटोज को इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। इसके साथ ही उन्होंने कैप्शन में लिखा है कि “लड़की वाले तैयार है!”

बहन की शादी में अनन्या पांडेय ने जमकर मीडिया को पोज दिए। इस दौरान एक्ट्रेस अपने जलवे बिखेर रही थीं। उनके लुक की फैंस भी काफी तारीफ कर रहे हैं।

First published on: Mar 17, 2023 01:50 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.