-विज्ञापन-

India Top Stars: साउथ सिनेमा का बजा डंका, ऐश्वर्या राय बच्चन से लेकर आलिया तक ये सितारे टॉप-10 की लिस्ट में शामिल

India Top Stars: सिनेम जगत में हर किसी ने एक्टिंग का हुनर दिखाकर एक अलग पहचान बनाई हैं। वहीं अब भारत के टॉप-10 स्टार्स की लिस्ट सामने आई है।

India Top Stars: बॉलीवुड हो या टॉलीवुड, जब भी किसी की एक्टिंग का डंका बजता है, तो फैन फॉलोइंग में इजाफा होता है। वहीं अब IMDb ने रेटिंग की है जिसमें साउथ सिनेमा के स्टार्स ने बाजी मारी है। साउथ सिनेमा का क्रेज फैंस के सिर चढ़कर बोल रहा है जो कि हिंदी सिनेमा को भी कड़ाके की टक्कर दे रहा है। वहीं अब जो लिस्ट सामने आई है उसमें साउथ सिनेमा के दमदार एक्टर धनुष (Dhanush) ने बाजी मारी है। देखिए लिस्ट।

Dhanush Biography : तमिल सिनेमा की जान हैं सुपरस्टार धनुष -

धनुष ने मारी बाजी

‘आईएमडीबी’ (IMDb) यानी की ‘इंटरनेट मूवी डेटाबेस’ (Internet Movie Database) की लिस्ट की बात करें तो साउथ सिनेमा के एक्टर धनुष (Dhanush) ने टॉप पर अपनी जगह बनाई हैं और वो इंडिया के बेस्ट एक्टर की लिस्ट में शामिल हो गए है। धनुष की फैन फॉलोइंग काफी शानदार है और लोगों को उनकी फिल्में ज्यादा पसंद आती है। वहीं धनुष हिंदी सिनेमा में कई फिल्मों में नजर आ चुके हैं और यही वजह है कि वो आज इंडिया के टॉप हीरो बन गए हैं।

और पढ़िएKeerthy Suresh: साउथ एक्ट्रेस कीर्ति सुरेश ने कास्टिंग काउच पर किया चौंकाने वाला खुलासा, कहा- ‘इंडस्ट्री छोड़ दूंगी’

दूसरे-तीसरे नाम में शुमार ये एक्टर्स 

‘आईएमडीबी’ (IMDb) यानी की ‘इंटरनेट मूवी डेटाबेस’ (Internet Movie Database) की रेटिंग की बात करें तो दूसरे नबंर पर आलिया भट्ट (Alia Bhatt) ने कब्जा किया है। इस साल आलिया भट्ट ने कई सुपरहिट फिल्में दी और अपनी एक्टिंग के हुनर से लोगों का दिल जीत लिया। वहीं तीसरे नबंर पर विश्व सुंदरी ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai Bachchan) का नाम शामिल हैं। इन रेटिंग से साफ झलक रहा है कि, फैंस को टॉलीवुड फिल्में ज्यादा पसंद आ रही हैं। आपको बता दें, आलिया भट्ट और ऐश्वर्या राय बच्चन भी साउथ फिल्मों में अपनी एक्टिंग का जलवा दिखा चुकी हैं।

और पढ़िएMahesh Babu: पत्नी Namrata Shirodkar संग नजर आए साउथ स्टार महेश बाबू, तस्वीरें वायरल

When Aishwarya Rai said Alia Bhatt has 'opportunities literally on her lap' | Bollywood - Hindustan Times

इन सितारों ने भी टॉप-10 में बनाई जगह

धनुष (Dhanush), आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai Bachchan) के बाद अगर बाकी टॉप-10 स्टार्स की बात करें तो चौथे नंबर पर राम चरण तेजा (Ram Charan Teja), पांचवें नंबर पर सामंथा रुथ प्रभु (Samantha Ruth Prabhu), छठे नंबर पर ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan), सातवें नंबर पर कियारा आडवाणी (Kiara Advani), आठवें नंबर पर जूनियर एनटीआर (Junior NTR), नौवें नंबर पर अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) और आखिरी यानी की दसवें नंबर पर केजीएफ स्टार रॉकी भाई यश (Yash) का नाम शामिल है।

यहाँ पढ़िए  टॉलीवुड से जुड़ी ख़बरें

Latest

Don't miss

Anupam Kher Video: ऑटो की सवारी करते नजर आए अनुपम खेर, वीडियो वायरल

Anupam Kher Video: बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता अनुपम खेर...

Tecno  Phantom V Fold: टेक्नो लॉन्च करेगा अपना पहला फोल्डेबल स्मार्टफोन, जानें खासियत

Tecno  Phantom V Fold: स्मार्टफोन कंपनियां मार्केट में एक...

Revolt ने लॉन्च किया 30,000 mAh का Power Bank, जानें कीमत-खासियत

Power Bank: आज के समय में शायद ही कोई...

Anupam Kher Video: ऑटो की सवारी करते नजर आए अनुपम खेर, वीडियो वायरल

Anupam Kher Video: बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता अनुपम खेर इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘शिव शास्त्री बलबोआ’ (Shiv Shastri Balboa) को लेकर सुर्खियों में...

Tecno  Phantom V Fold: टेक्नो लॉन्च करेगा अपना पहला फोल्डेबल स्मार्टफोन, जानें खासियत

Tecno  Phantom V Fold: स्मार्टफोन कंपनियां मार्केट में एक से बढ़कर एक फोन लॉन्च कर रही है। सभी का मकसद ग्राहकों को लुभाकर अपने...

Revolt ने लॉन्च किया 30,000 mAh का Power Bank, जानें कीमत-खासियत

Power Bank: आज के समय में शायद ही कोई ऐसा शख्स होगा जो स्मार्टफोन का यूज नहीं करता होगा। लेकिन कई बार ट्रेवल के...

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here