---विज्ञापन---

Adipurush Box Office Collection Day 2: बॉक्स ऑफिस धमाल मचा रही ‘आदिपुरुष’, दो दिन में ही 150 करोड़ के पार पहुंची फिल्म

Adipurush Box Office Collection Day 2: साउथ सिनेमा के सुपरस्टार प्रभास (Prabhas), बॉलीवुड एक्ट्रेस कृति सनोन और अभिनेता सैफ अली खान-स्टारर फिल्म ‘आदिपुरुष’ का फैंस को बेहद बेसब्री से इंतजार था। वहीं, 16 जून को इस फिल्म को सिनेमाघरों में रिलीज कर दिया गया। फिल्म ‘आदिपुरुष’ को कुल पांच भाषाओं हिन्दी, तेलुगु, तमिल, मलयालम और […]

Adipurush Box Office Collection Day 2
Adipurush Box Office Collection Day 2

Adipurush Box Office Collection Day 2: साउथ सिनेमा के सुपरस्टार प्रभास (Prabhas), बॉलीवुड एक्ट्रेस कृति सनोन और अभिनेता सैफ अली खान-स्टारर फिल्म ‘आदिपुरुष’ का फैंस को बेहद बेसब्री से इंतजार था। वहीं, 16 जून को इस फिल्म को सिनेमाघरों में रिलीज कर दिया गया। फिल्म ‘आदिपुरुष’ को कुल पांच भाषाओं हिन्दी, तेलुगु, तमिल, मलयालम और कन्नड़ में रिलीज किया गया है।

वहीं, बॉक्स ऑफिस पर इस फिल्म को शानदार रिस्पॉन्स मिल रहा है और इसी के साथ अब इस फिल्म के दूसरे दिन का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन भी आ गया है। चलिए जान लेते हैं कि फिल्म ‘आदिपुरुष’ ने दूसरे दिन बॉक्स ऑफिस पर कितनी कमाई की है।

यह भी पढ़ें- Adipurush box office collection Day 1: विवादों के बीच बॉक्स ऑफिस पर छाई आदिपुरूष, पहले दिन कमाए इतने करोड़ रुपये

Adipurush ने दूसरे दिन किया इतना कलेक्शन

एक रिपोर्ट के मुताबिक, प्रभास और कृति सनोन स्टारर फिल्म ‘आदिपुरुष’ ने अपनी रिलीज के दूसरे दिन यानी 18 जून को 60 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया है। हालांकि ये इस फिल्म के अनुमानित आंकड़े हैं ऑफिशियल नंबर आने के बाद इनमें थोड़ा बदलाव हो सकता है।

150 करोड़ के पार पहुंची ‘आदिपुरुष’

वहीं, अब इस फिल्म का कुल कलेक्शन 151.75 करोड़ हो गया है। इसी के साथ अगर इस फिल्म के पहले दिन के कलेक्शन की बात करें तो फिल्म ‘आदिपुरुष’ ने 95 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया है।

यह भी पढ़ें- ZHZB BO Collection Day 16: बॉक्स ऑफिस पर गिरने लगी फिल्म की कमाई, 16वें दिन किया इतना कलेक्शन

रामायण पर आधारित एक पौराणिक कहानी है फिल्म ‘आदिपुरुष’

बता दें कि फिल्म ‘आदिपुरुष’ ओम राउत द्वारा लिखित और निर्देशित वाल्मीकि की रामायण पर आधारित एक पौराणिक कहानी है। इस फिल्म में प्रभास भगवान राम, कृति सैनन माता सीता और सैफ अली खान रावण का रोल निभाते हुए नजर आ रहे हैं।

बड़े बजट की फिल्म है ‘आदिपुरुष’ 

इसके साथ ही फिल्म ‘आदिपुरुष’ का बजट 500 करोड़ रुपये के आस-पास का है और इस फिल्म को 700-800 करोड़ कमाना जरूरी है वरना फिल्म फ्लॉप हो सकती है। साथ ही उम्मीद की जा रही है कि वीकेंड पर फिल्म 200 करोड़ के आकड़े को पार कल लेगी। अब देखने वाली बात होगी कि रविवार को फिल्म कितना कलेक्शन कर पाती है।

First published on: Jun 18, 2023 11:10 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.