---विज्ञापन---

‘बेशर्म औलाद’, Aamir Khan की लाडली पर फूटा ट्रोलर्स का गुस्सा, वर्कआउट वीडियो से मचा बवाल

Aamir Khan daughter Ira Khan Trolled: सुपरस्टार आमिर खान (Aamir Khan) की बेटी इरा खान (Ira Khan) भले ही फिल्मी दुनिया से दूर रहती हैं लेकिन वो किसी ना किसी वजह से खबरों में छाई रहती हैं। इरा खान (Ira Khan) ने पिछले साल नवंबर में अपने लॉग टर्म बॉयफ्रेंड नुपुर शिखरे के साथ इंगेजमेंट […]

Aamir Khan, Aamir Khan daughter,Ira Khan Trolled
pic credit: Google

Aamir Khan daughter Ira Khan Trolled: सुपरस्टार आमिर खान (Aamir Khan) की बेटी इरा खान (Ira Khan) भले ही फिल्मी दुनिया से दूर रहती हैं लेकिन वो किसी ना किसी वजह से खबरों में छाई रहती हैं। इरा खान (Ira Khan) ने पिछले साल नवंबर में अपने लॉग टर्म बॉयफ्रेंड नुपुर शिखरे के साथ इंगेजमेंट की थी। इरा और नुपुर अक्सर एक-दूसरे के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड करते दिखाई देते हैं और इरा सोशल मीडिया पर अपनी और नुपुर की रोमांटिक तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती है। हालांकि ज्यादातर वो अपने बोल्ड लुक्स की वजह से ट्रोलर्स के निशाने भी आज जाती हैं।

यह भी पढ़ें: दूसरी शादी टूटने पर छलका Shweta Tiwari का दर्द, बोलीं- चोरी-चुपके पड़ोसी करते थे ये हरकत

इरा का वर्कआउट वीडियो (Aamir Khan daughter Ira Khan Trolled)

इरा खान (Ira Khan) ने इंस्टाग्राम पर एक वर्कआउट वीडियो शेयर किया है जिसमें वो अपने मंगेतर नुपुर के साथ एक्सरसाइज करती दिखाई दे रही हैं। इस वीडियो को शेयर करते हुए स्टारकिड ने कैप्शन में लिखा, ‘यादों के गलियों का एक सफर’। शेयर किए इस वीडियो में वर्कआउट के दौरान इरा बार-बार नुपुर के साथ लिपलॉक करती दिखाई दे रही हैं। अपने इस वीडियो की वजह से वो एक बार फिर बुरी तरह से ट्रोल हो रही हैं और लोग उनके वीडियो पर लोग कई तरह के कॉमेंट कर रहे हैं।

अगले साल होगी शादी (Aamir Khan daughter Ira Khan Trolled)

वैसे ऐसा पहली बार नहीं हुआ है, इससे पहले भी इरा खान (Ira Khan) कई बार ट्रोल हो चुकी हैं, कभी वो बर्थडे पर बिकनी पहनने को लेकर तो कभी नुपुर संग कोजी फोटोज को लेकर अक्सर ही लोग उन्हें निशाने पर लेते रहते हैं। बता दें कि इरा (Ira Khan) और नुपुर अगले साल 3 जनवरी को शादी करने वाले हैं। बताया जा रहा है कि परिणीति-राघव की तरह ही इरा और नुपुर भी उदयपुर में रॉयल वेडिंग करने का प्लॉन बना रहे हैं।

First published on: Sep 26, 2023 03:27 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.