--- विज्ञापन ---

Latest Posts

देश से बाहर जाना चाहती है जैकलीन फर्नांडिस, कोर्ट से मांगी इजाजत

- Advertisement -

मुंबई। बॉलीवुड की जानी मानी एक्ट्रेस जैकलिन फर्नांडिस (Jacqueline Fernandez) पिछले काफी समय से लॉन्ड्रिंग केस के चलते सुर्खियों में हैं। कुछ दिनों पहले ही ईडी (प्रवर्तन निदेशालय) ने एक्ट्रेस की करीब 7 करोड़ की संपत्ति जब्त की थी। इसी केस के चलते जैकलिन फर्नांडिस पर कई तरह की रोक-टोक लगाई गई हुई है। इन्ही में से एक है कि वो देश से बाहर नहीं जा सकती हैं।

वहीं अब एक्ट्रेस ने दिल्ली की अदालत में 15 दिनों के लिए विदेश यात्रा पर जाने की इजाजत मांगी है। अबू धाबी में होने वाले आईफा अवॉर्ड्स में शामिल होने के लिए एक्ट्रेस ने ये परमिशन मांगी है। जैकलिन फर्नांडिस ने अपनी अर्जी में कहा है कि वह 15 दिनों के विदेश टूर पर जाना चाहती हैं।

उन्हें अबू धाबी में होने वाले आईफा इवेंट में शामिल होना है और इसके अलावा उन्हें कुछ फिल्मों की शूटिंग भी करनी है। एक्ट्रेस को शूटिंग के सिलसिले में फ्रांस और नेपाल जाने की भी कोर्ट से इजाजत मांगी है। बीते साल जैकलिन विदेश जा रही थीं, इस दौरान उन्हें मुंबई एयरपोर्ट पर पूछताछ के लिए रोक लिया गया था। इसके बाद ही उन्हें विदेश जाने की अनुमति नहीं है।

सुकेश चंद्रशेखर ने जैकलीन फर्नांडिस पर करोड़ों रुपये लुटा दिए थे। अधिकारियों का दावा है कि जैकलीन तब सुकेश को डेट कर रही थीं। खबरें है कि सुकेश ने जैकलीन को 52 लाख रुपयों की कीमत का घोड़ा और 9 लाख रुपये की कीमत की पर्शियन बिल्ली गिफ्ट की थी।

चार्जशीट में जैकलीन फर्नांडिस के अलावा एक्ट्रेस नोरा फतेही का भी जिक्र है जिसे सुकेश ने एक बेहद महंगी कार गिफ्ट की थी। हालांकि जैकलीन इस बात से इनकार कर चुकी हैं कि वह सुकेश को डेट कर रही थीं, लेकिन अब उनकी एक तस्वीर सामने आई है। कहा जा रहा है कि ये तस्वीर इसी साल अप्रैल से जून के बीच की है, जब सुकेश चंद्रशेखर अंतरिम जमानत पर जेल से बाहर आया था। कहा जा रहा है कि दोनों की 4 बार चेन्नई में मुलाकात हुई थी।

- Advertisement -

Latest Posts

Don't Miss