Saturday, 27 April, 2024

---विज्ञापन---

पवन सिंह संग पेच लड़ाते नजर आईं मोनालिसा, देखें वीडियो

मुंबई। जब भोजपुरी इंडस्ट्री की एक्ट्रेसेस की बात होती है तो मोनालिसा (Monalisa) का नाम भी सबसे पहले आता हैं। मोनालिसा (Monalisa) को उन्हें भोजपुरी की हॉट केक के नाम से जाना जाता है। फिल्मों में भी मोनालिसा (Monalisa) के खूब बोल्ड और रोमांटिक सीन देखने को मिलते हैं। मोनालिसा भोजपुरी की कई हिट फिल्मों […]

मुंबई। जब भोजपुरी इंडस्ट्री की एक्ट्रेसेस की बात होती है तो मोनालिसा (Monalisa) का नाम भी सबसे पहले आता हैं। मोनालिसा (Monalisa) को उन्हें भोजपुरी की हॉट केक के नाम से जाना जाता है। फिल्मों में भी मोनालिसा (Monalisa) के खूब बोल्ड और रोमांटिक सीन देखने को मिलते हैं। मोनालिसा भोजपुरी की कई हिट फिल्मों में काम कर चुकी हैं। फिल्मों में उनके एक्टिंग के साथ ही डांस स्पेट्स भी काफी पसंद किए जाते हैं।

मोनालिसा के हिट गानों की बात करें तो उन्होंने कई एक्टर्स के साथ हिट गाने दिए, जिन्हें यूट्यूब पर भी खूब देखा गया। उनके कई सॉन्ग को तो करोड़ों व्यूज मिले। वैसे तो मोनालिसा के कई गाने यूट्यूब पर आए दिन वायरल होते रहते हैं। लेकिन फिलहाल इन दिनों उनका गाना ‘मकईया में राजा जी’ काफी चर्चा में है।

इस गाने में मोनालिसा ने पवन सिंह के साथ खूब रोमांस किया है। ये गाना दर्शकों को खूब पसंद आ रहा है। ये गाना भोजपुरी फिल्म ‘दरार’ का है। इस गाने को यूट्यूब पर अब तक 8 करोड़ से भी ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं। इस गाने को आवाज दी है पवन सिंह और खुशबू जैन ने।

 

 

First published on: May 06, 2022 04:14 PM