Saturday, 27 April, 2024

---विज्ञापन---

Bhojpuri Video: मोहिनी घोष ने ‘छम्मा छम्मा’ गाने पर दिखाई पतली कमर, फैंस बोले मार डाला

Bhojpuri Hot Video: भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार खेसारी लाल यादव (Khesari lal yadav) की फिल्म ‘जिला चंपारण’ की एक्ट्रेस मोहिनी घोष का आज बड़ा नाम हैं जिन्होंने अपनी एक्टिंग और डांस मूव्स से लोगों का दिल धड़काया हैं। वहीं अब मोहिनी घोष का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें वो कातिलाना […]

Bhojpuri Hot Video: भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार खेसारी लाल यादव (Khesari lal yadav) की फिल्म ‘जिला चंपारण’ की एक्ट्रेस मोहिनी घोष का आज बड़ा नाम हैं जिन्होंने अपनी एक्टिंग और डांस मूव्स से लोगों का दिल धड़काया हैं। वहीं अब मोहिनी घोष का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें वो कातिलाना अदाओं में धमाकेदार डांस करती हुई नजर आ रही हैं।

 

यहाँ पढ़िए –  Bhojpuri Hot Video: अक्षरा सिंह के हुस्न पर दिल हार बैठे खेसारी लाल, एक्ट्रेस को बाहों में लेकर किया रोमांस

 

 

यहाँ पढ़िए –  Bhojpuri Song: माही श्रीवास्तव ने दिलकश अदाओं से लूटा फैंस का दिल, वीडियो वायरल

 

हाल ही में मोहिनी घोष ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें लटको-झटको के साथ डांस करती हुई नजर आ रही हैं। मोहिनी कभी हिंदी गानों पर तो कभी भोजपुरी सॉन्ग्स पर वो रील्स वीडियो पोस्ट करती रहती हैं।

वहीं अब वो जिस गाने पर कमर मटका रही हैं उस गाने का नाम ‘छम्मा-छम्मा’ (Chamma Chamma) है। मोहिनी घोष का वीडियो सोशल मीडिया पर आग लगा रहा है जिसमें अब तक हजारों लाइक्स आ चुके है और ये सिलसिला लगातार जारी है। मोहिनी के डांस को लोग कॉपी कर रहे है और उनके एक्सप्रेशन की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं।

 

 

यहाँ पढ़िए  भोजपुरी से  जुड़ी​​​​  ख़बरें

 

 

Click Here –  News 24 APP अभी download करें

 

First published on: Jun 05, 2022 04:13 PM