---विज्ञापन---

Bhojpuri song ‘ओढ़निया मईल बा’ ने मचाया गदर, देखिए रोमांटिक गाने का Video

Bhojpuri Viral song: बॉलीवुड गानों की तरह भोजपुरी गानों ने भी इन दिनों गर्दा उड़ाया हुआ है। कोई भी शादी या पार्टी हो बिना भोजपुरी गाने (Bhojpuri songs) के मजा नहीं आता। भोजपुरी इंडस्ट्री के फेमस सिंगर नीलकमल सिंह (Neelkamal Singh) और अनुपमा यादव (Anupama Yadav) का गाना ‘ओढ़निया मईल बा’ (Odhaniya Mel Ba) सोशल […]

Bhojpuri Viral song, Neelkamal Singh, Anupama Yadav, Odhniya Mel Ba

Bhojpuri Viral song: बॉलीवुड गानों की तरह भोजपुरी गानों ने भी इन दिनों गर्दा उड़ाया हुआ है। कोई भी शादी या पार्टी हो बिना भोजपुरी गाने (Bhojpuri songs) के मजा नहीं आता। भोजपुरी इंडस्ट्री के फेमस सिंगर नीलकमल सिंह (Neelkamal Singh) और अनुपमा यादव (Anupama Yadav) का गाना ‘ओढ़निया मईल बा’ (Odhaniya Mel Ba) सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। दोनों सिंगर्स का ये गाना हाल ही में टी-सीरीज ‘हमार भोजपुरी’ के ऑफिशियल यूट्यूब चैनल पर रिलीज हुआ है।

यह एक रोमांटिक गाना है जिसमें नीलकमल सिंह और अनुपमा यादव की आवाज की जुगलबंदी भोजपुरी गाना सुनने वालों को बेहद पसंद आ रही है। अभी गाने को रिलीज हुए कुछ ही दिन हुए हैं, और इसे 16 मिलियन से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं।

यह भी पढ़ें: Bollywood की इन 7 फिल्मों में हुई बोल्डनेस की हदें पार, देखकर हो जाएंगे बेकाबू

गाने में दिखी प्यारी सी नोकझोंक  (Bhojpuri Viral song)

‘ओढ़निया मईल बा’ एक भोजपुरी (Bhojpuri Viral song) गाना है जो बेहद ही प्यारा है और फैंस को बहुत पसंद आ रहा है। गाने का वीडियो कमाल का है जिसमें नीलकमल यादव और सृष्टि उत्तराखंडी की जोड़ी नजर आई है। दोनों की दिलकश अदाएं और रोमांस फैंस के दिल को धड़का रहा है। दो प्यार करने वालों के बीच की प्यारी सी नोकझोंक प्यार का एहसास करा रही है।

बेहतरीन गाना है ‘ओढ़निया मईल बा’  (Bhojpuri Viral song)

भोजपुरी गाने सुनने वालों की कतार लंबी है, कोई भी फंक्शन हो बिना इन गानों के पूरा सा नहीं होता। हाल ही में नीलकमल सिंह और अनुपमा यादव का गाना ‘ओढ़निया मेल बा’ रिलीज हुआ है। इस गाने में दोनों की केमेस्ट्री बेहद प्यारी लग रही है। हर किसी को दोनों की जोड़ी बेहद पसंद आ रही है।

इस गाने के बोल इतने प्यारे हैं कि किसी के भी पैर थिरक जाएं। एक कपल्स के बीच में होने वाली नोकझोंक को दर्शाता ये गाना बेहद मजेदार है जो नीलकमल और अनुपम यादव ने गाया है।

First published on: Oct 03, 2023 01:14 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.