---विज्ञापन---

Bhojpuri Song Viral : भोजपुरी के इस गाने ने इंटरनेट पर लगाई आग, हीरोइन की अदाओं ने उड़ाया गर्दा

Bhojpuri Song Viral : इन दिनों भोजपुरी सिनेमा के यंग और टैलेंटेड सिंगर्स खेसारी और पवन सिंह जैसे दिग्गज कलाकारों को कड़ी टक्कर देते देखे जा सकते हैं। इन्हीं में से एक हैं प्रमोद प्रेमी यादव (Pramod Premi Yadav) जिनके गानों को दर्शकों का शानदार रिस्पॉन्स मिल रहा है। इसी बीच उनका एक गाना तेजी […]

Bhojpuri Song Viral
Image Credit : Youtube

Bhojpuri Song Viral : इन दिनों भोजपुरी सिनेमा के यंग और टैलेंटेड सिंगर्स खेसारी और पवन सिंह जैसे दिग्गज कलाकारों को कड़ी टक्कर देते देखे जा सकते हैं। इन्हीं में से एक हैं प्रमोद प्रेमी यादव (Pramod Premi Yadav) जिनके गानों को दर्शकों का शानदार रिस्पॉन्स मिल रहा है। इसी बीच उनका एक गाना तेजी से इंटरनेट पर वायरल हो रहा है। इस गाने को लोग खूब पसंद कर रहे हैं।

लगा हॉटनेस का तड़का (Bhojpuri Song Viral)

प्रमोद प्रेमी के सॉन्ग का नाम है, ‘चटाई’ (Chatai)। इस गाने में प्रमोद प्रेमी के साथ भोजपुरी सिनेमा की पॉपुलर एक्ट्रेस महिमा सिंह भी देखी जा सकती हैं। दोनों मिलकर इस गाने में हॉटनेस का तड़का लगा रहे हैं। कहीं स्वीट तो कहीं हॉट अंदाज से महिमा भी लोगों का दिल जीत रही हैं। लाल साड़ी में प्रमोद प्रेमी की हिरोइन अदाएं दिखा रही हैं। वहीं हीरो प्रमोद को व्हाइट टी-शर्ट और जीन्स के साथ कैजुअल अंदाज में देखा जा सकता है।

यह भी पढ़ें : Haryanvi Hot Dance Video: मोनिका चौधरी के हॉट ठुमके देख लोग ने बजाई सीटियां, वीडियो हुई वायरल

मिलियन्स में मिले व्यूज (Bhojpuri Song Viral)

आपको बता दें कि इस गाने को प्रमोद प्रेमी (Pramod Premi) और नेहा राज (Neha Raj) ने गाया हैं, जबकि इसे सोनू सुधाकर ने लिखा है। वहीं इसका म्यूजिक आर्या शर्मा का है। इस गाने पर अब तक 2 मिलियन से ज्यादा व्यूज आ चुके हैं, वहीं 40 लाख से ज्यादा लोगों ने इसे यूट्यूब पर लाइक किया है। बात कमेंट की करें तो कई लोगों ने इस पर अपना रिएक्शन दिया है। कोई प्रमोद प्रेमी को अपना पसंदीदा सिंगर बता रहा है, तो कोई उनके आवाज को शानदार कह रहा है।

First published on: Oct 16, 2023 03:01 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.