---विज्ञापन---

Video: निरहुआ और आम्रपाली ने किया पलंग तोड़ रोमांस, देख फैंस के छूटे पसीने

Bhojpuri Romantic Video: भोजपुरी सुपरस्टार दिनेश लाल यादव (Dinesh Lal Yadav) उर्फ निरहुआ (Nirahua) की फैन फॉलोविंग पूरे हिंदुस्तान में बेहद जबरदस्त है। ये कहना बिल्कुल गलत नही होगा कि उनके गाने और फिल्म आते ही सुपरहिट की लिस्ट में शामिल हो जाते है। भोजपुरी इंडस्ट्री में निरहुआ और आम्रपाली दुबे (Aamrapali Dubey) की जोड़ी […]

Bhojpuri Romantic Video: भोजपुरी सुपरस्टार दिनेश लाल यादव (Dinesh Lal Yadav) उर्फ निरहुआ (Nirahua) की फैन फॉलोविंग पूरे हिंदुस्तान में बेहद जबरदस्त है। ये कहना बिल्कुल गलत नही होगा कि उनके गाने और फिल्म आते ही सुपरहिट की लिस्ट में शामिल हो जाते है। भोजपुरी इंडस्ट्री में निरहुआ और आम्रपाली दुबे (Aamrapali Dubey) की जोड़ी भी काफी सुपरहिट है। दोनों की जोड़ी को दर्शकों का खूब प्यार मिलता है। निरहुआ और आम्रपाली जब भी साथ नजर आते हैं, तो सोशल मीडिया पर धमाल मचा देते हैं।

इसी सिलसिले में अब भोजपुरी गाना कटोरे कटोरे (katore katore) इस समय यूट्यूब पर जोर पकड़ रहा है। इस गाने में निरहुआ और आम्रपाली दुबे बेडरूम में पलंग तोड़ रोमांस करते नजर आ रहे हैं। इस गाने के बोल प्रमोद सकुंतलम के हैं, वहीं संगीत ओम झा ने दिया है। इस गाने को खेसारी लाल यादव और प्रियंका सिंह ने गाया है। निरहुआ का ये गाना फिल्म सिपाई (Sipahi) का है। ये गाना इतना ट्रेंड कर रहा है कि इस पर अब तक 1,559,434 न्यूज आ चुके हैं। इस गाने को Wave Music Bhojpuri ने अपने यूट्यूब चैनल पर अपलोड किया है।

First published on: May 16, 2022 03:40 PM