---विज्ञापन---

Video: निरहुआ ने खुलेआम अक्षरा सिंह की कमर पर किया किस, देखें फिर क्या हुआ

Bhojpuri Dance Video: भोजपुरी सिनेमा के पॉपुलर एक्टर और सिंगर दिनेश लाल यादव (Dinesh Lal Yadav) उर्फ निरहुआ (Nirahua) और बोल्ड एक्ट्रेस अक्षरा सिंह (Akshara Singh) की जोड़ी के लाखों लोग दीवाने हैं, जो उनकी फिल्मों और गानों का बेसब्री से इंतजार करते हैं। इन दिनों निरहुआ और अक्षरा सिंह की सुपरहिट फिल्म दिलेर का […]

Bhojpuri Dance Video: भोजपुरी सिनेमा के पॉपुलर एक्टर और सिंगर दिनेश लाल यादव (Dinesh Lal Yadav) उर्फ निरहुआ (Nirahua) और बोल्ड एक्ट्रेस अक्षरा सिंह (Akshara Singh) की जोड़ी के लाखों लोग दीवाने हैं, जो उनकी फिल्मों और गानों का बेसब्री से इंतजार करते हैं। इन दिनों निरहुआ और अक्षरा सिंह की सुपरहिट फिल्म दिलेर का गाना ‘मन बा त लेला मजा’ एक बार फिर यूट्यूब पर धमाल मचा रहा है। ये गाना लोगों को इतना पसंद आ रहा है कि लोग वीडियो को बार-बार देख रहे हैं।

 

और पढ़िएVideo: निरहुआ ने खुलेआम अक्षरा सिंह की कमर पर किया किस, देखें फिर क्या हुआ

 

 

 

यहाँ पढ़िए Bhojpuri: बेकाबू होकर खेसारी लाल यादव ने रानी चटर्जी संग किया रोमांस, रतिया में टूटी खटिया

 

जैसा कि आप वीडियो में देख सकते हैं कि गाने में अक्षरा सिंह कभी लाल साड़ी, तो कभी नीली साड़ी में फैंस को मदहोश कर रही हैं। वही, निरहुआ भी कुछ कम नहीं लग रहे हैं। दोनों की रोमांटिक केमिस्ट्री दर्शकों को बेहद भा रही है। इस गाने को दिनेश लाल यादव ( Dinesh Lal Yadav Nirahua ) और इंदु (Indu Sonali ) सोनाली ने मिलकर गाया है। गाने को अब तक 11,350,151 व्यूज मिल चुके हैं। वहीं गाने पर 16 हजार से ज्यादा लाइक्स आ चुके हैं। बता दें कि गाने को Wave Music नाम के यूट्यूब चैनल ने अपलोड किया है।

 

यहाँ पढ़िए  भोजपुरी से  जुड़ी​​​​  ख़बरें

 

 

Click Here –  News 24 APP अभी download करें

 

First published on: Jun 08, 2022 03:11 PM