---विज्ञापन---

Sapna Khesari Dance Video: भोजपुरी रंग में रंगी सपना चौधरी, खेसारी लाल संग लगाए जबरदस्त ठुमके

Sapna Khesari Dance Video: हरियाणवी डांसर सपना चौधरी (Sapna Choudhary) की फैन फॉलोइंग अब हरियाणा से लेकर हर राज्य में आग की तरह फैल रही हैं। बिहार में भी सपना के दीवाने हैं। वहीं भोजपुरी फिल्मों के सुपरस्टार खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) भी अपने हर स्टाइल से लोगों के दिलों पर छा जाते […]

Sapna Khesari Dance Video: हरियाणवी डांसर सपना चौधरी (Sapna Choudhary) की फैन फॉलोइंग अब हरियाणा से लेकर हर राज्य में आग की तरह फैल रही हैं। बिहार में भी सपना के दीवाने हैं। वहीं भोजपुरी फिल्मों के सुपरस्टार खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) भी अपने हर स्टाइल से लोगों के दिलों पर छा जाते हैं।

 

और पढ़िए – Bhojpuri Song: रानी चटर्जी ने दिया फैंस को झटका, सब छोड़ चली बाबुल की गलियां

 

ऐसे में जब दोनों एक साथ एक साथ एक ही स्टेज पर आ जाए तो सोचो क्या होगा।  इनके फैंस का दीवाना हो जाना तो जाहिर सी बात है। सोशल मीडिया पर इन दिनों बड़े स्टार्स का एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है जिसमे हरियाणवी हो या भोजपुरी कोई भी इस वीडियो की तारीफ किए बिना नहीं थक रहा।

बात ही कुछ ऐसी है वीडियो में खेसारी लाल यादव जो अपने जबरदस्त डांस का तड़का लगा रहे हैं। वीडियो इतना जबरदस्त है कि कोई भी इस गाने पर थिरके बिना नहीं रह सकता।  इस वीडियो की बात करें तो इसमें सपना चौधरी लॉन्ग ऑरिंज सलवार सूट में नजर आ रही हैं।

 

और पढ़िए –  Bhojpuri Song: इस हसीना संग फरार हुए खेसारी लाल यादव, कहा- ठीक है!

 

 

उनके साथ खेसारी का अंदाज भी काफी गजब लग रहा है। बिहार में भोजपुरी के फैन्स के लिए वह पल सबसे मजेदार था जब सपना ने खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) के साथ स्टेज परफॉर्मेंस देते हुए जबरदस्त ठुमके लगाए। दोनों Bhatar Aeihe Holi ke Baad गाने पर जमकर डांस कर रहे हैं। इस वीडियो को अब तक 3,248,633 व्यूज मिल चुके हैं।

यहाँ पढ़िए  भोजपुरी से  जुड़ी​​​​  ख़बरें

 

Click Here –  News 24 APP अभी download करें

 

First published on: Jun 14, 2022 11:06 AM