---विज्ञापन---

‘भूल भुलैया-2’ का टीजर आउट, कार्तिक आर्यन का दिखा अलग अंदाज

Bollywood News: फिल्म ‘भूल भुलैया-2’ (Bhool Bhulaiyaa-2) सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए पूरी तरह से तैयार है। इस हॉरर कॉमेडी फिल्म में कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan), कियारा आडवाणी (Kiara Advani) और तबू (Tabu) अहम रोल में नजर आने वाले हैं जिसका फैंस को बड़ी ही बेसब्री से इंतजार है। वहीं अब इस फिल्म को […]

Edited By : Neelu Sharma | Updated: Apr 30, 2022 18:31
Share :

Bollywood News: फिल्म ‘भूल भुलैया-2’ (Bhool Bhulaiyaa-2) सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए पूरी तरह से तैयार है। इस हॉरर कॉमेडी फिल्म में कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan), कियारा आडवाणी (Kiara Advani) और तबू (Tabu) अहम रोल में नजर आने वाले हैं जिसका फैंस को बड़ी ही बेसब्री से इंतजार है। वहीं अब इस फिल्म को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई है जिसमें एक्टर कार्तिक आर्यन ने फिल्म की रिलीज डेट का ऐलान कर दिया है।

भूल भुलैया 2 के टाइटल ट्रैक (Bhool Bhulaiyaa-2 Title Track Release Date) की रिलीज डेट की घोषणा कार्तिक आर्यन ने अपने इंस्टाग्राम अकांउट पर टीजर (Bhool Bhulaiyaa-2 Teaser Out) शेयर करके दी है।  इस टीजर वीडियो को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, मुझे हुक स्टे्स के नाम बताओं। इसी के साथ लिखा कि, ‘मुझे बॉस्को मार्टिस सर के साथ काम करने का मौका मिला जिसके लिए वो बेहद खुश हैं। वहीं एक्टर ने ये भी बताया कि, ‘भूल भुलैया 2 का टाइटल ट्रैक 2 मई, 2022 रिलीज होगा।’

हाल ही में फिल्म मेकर्स ने फिल्म का ट्रेलर जारी किया था। ट्रेलर में कार्तिक अलग ही अतरंगी किरदार में नजर आ रहे हैं, जबकि कियारा आडवाणी मंजुलिका की भूमिका में दिख रही हैं। इस फिल्म को अनीस बज्मी ने डायरेक्ट किया है और इस फिल्म का निर्माण भूषण कुमार की टी-सीरीज के बैनर तले किया गया है। ये फिल्म साल 2007 में आई फिल्म अक्षय कुमार विद्या बालन, परेश रावल और राजपाल यादव की फिल्म का सीक्वल है, जिसको प्रियदर्शनी ने निर्देशित किया था।

आपको बता दें, इस फिल्म की रिलीज डेट को कई बार पोस्टपोन किया जा चुका है। पहले ये फिल्म 25 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली थी, लेकिन अब ये 20 मई को थिएटर्स में रिलीज होगी। इस फिल्म को लेकर ये कहा जा रहा है कि ये फिल्म पहले पार्ट के मुकाबले काफी जबरदस्त होने वाली है।

 

 

 

 

First published on: Apr 30, 2022 06:31 PM