---विज्ञापन---

मां दुलारी से मिलने अचानक घर पहुंचे अनुपम खेर, देखें वीडियो

Bollywood News In Hindi: बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर अनुपम खेर (Anupam Kher) अपनी एक्टिंग के लिए जाने-जाते हैं जिन्होंने हिंदी सिनेमा को एक से बढ़कर एक फिल्में दी है। हाल ही में उनकी ‘द कश्मीर फाइल्स’ (The Kashmir Files) रिलीज हुई है जिसने बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचा दिया है। वहीं अब अनुपम खेर का […]

Edited By : Neelu Sharma | Updated: Apr 28, 2022 18:27
Share :

Bollywood News In Hindi: बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर अनुपम खेर (Anupam Kher) अपनी एक्टिंग के लिए जाने-जाते हैं जिन्होंने हिंदी सिनेमा को एक से बढ़कर एक फिल्में दी है। हाल ही में उनकी ‘द कश्मीर फाइल्स’ (The Kashmir Files) रिलीज हुई है जिसने बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचा दिया है। वहीं अब अनुपम खेर का सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा हैं जिसमें वो मां दुलारी (Anupam Kher Mother Dulari) संग मस्ती करते हुए नजर आ रहे हैं।

अनुपम खेर ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो पोस्ट की। इस वीडियो में अनुपम खेर (Anupam Kher Video) अचानक से दरवाजा खोलकर अपनी मां को सरप्राइज करते हुए नजर आ रहे हैं। अनुपम खेर ने इस वीडियो को अपने इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए लिखा, ‘मैं कहता हूं दरवाजा खोलो मां’। दिल्ली में फिल्म ‘ऊंचाई’ का एक लम्बा शेड्यूल खत्म करने के बाद वापस अपने घर लौटा हूं। मैंने मां को सरप्राइज देने का निर्णय लिया। वो मुझे ऐसे देखकर बहुत खुश, भावुक थीं।

इस वीडियो में आप उनका मंदिर भी देख सकते हैं। उनको ऐसे खुश देखकर बहुत ही खुशी हो रही है। मां बहुत ही शानदार होती हैं। दुनियाभर की मां की जय हो’। अनुपम खेर और उनकी माता का ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है जिसे फैंस काफी पसंद कर रहे है। इस वीडियो को लोग बार-बार देख रहे है और प्यारे-प्यारे कमेंट कर रहे हैं।

कमेंट सेक्शन की बात करें तो, एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, ‘लव यू दुलारी मां, आपकी यो वीडियो दिल छु लेने वाली है। भगवान हमेशा उन्हें खुश रखें’। एक दूसरे यूजर ने लिखा, ‘आपकी वीडियो हमेशा दिल जीत लेती हैं दुलारी आंटी’। वहीं अनुपम खेर के वर्कफ्रंट की बात करें तो, वो जल्द ही अमिताभ बच्चन और परिणीती चोपड़ा की फिल्म ‘उंचाई’ में नजर आने वाली हैं।

First published on: Apr 28, 2022 06:27 PM