---विज्ञापन---

HK Pictures: हिना खान ने बीच किनारे नो-मेकअप लुक में दिए स्टनिंग पोज, तस्वीरों से बटोर रहीं लाइमलाइट

Hina Khan Pictures: हिना खान (Hina Khan) आज के समय में किसी पहचान की मुहताज नहीं हैं। एक्ट्रेस को उनके वर्क्रफंट के साथ-साथ उनके स्टनिंग फोटोशूट्स को लेकर सुर्खियां बटोरते देखा जाता है। इसी कड़ी में हिना ने अपनी नई सिजलिंग तस्वीरों को साझा कर एक बार फिर सोशल मीडिया का तापमान बढ़ा दिया है। […]

HK Pictures: हिना खान ने बीच किनारे नो-मेकअप लुक में दिए स्टनिंग पोज, तस्वीरों से बटोर रहीं लाइमलाइट
HK Pictures: हिना खान ने बीच किनारे नो-मेकअप लुक में दिए स्टनिंग पोज, तस्वीरों से बटोर रहीं लाइमलाइट

Hina Khan Pictures: हिना खान (Hina Khan) आज के समय में किसी पहचान की मुहताज नहीं हैं। एक्ट्रेस को उनके वर्क्रफंट के साथ-साथ उनके स्टनिंग फोटोशूट्स को लेकर सुर्खियां बटोरते देखा जाता है। इसी कड़ी में हिना ने अपनी नई सिजलिंग तस्वीरों को साझा कर एक बार फिर सोशल मीडिया का तापमान बढ़ा दिया है।

हिना खान ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट को अपडेट करते हुए 6 तस्वीरों की एक सीरीज साझा की है। इन पिक्चर्स में एक्ट्रेस, बीच किनारे गॉर्जियस अवतार में ग्लैमरस पोज देती नजर आ रही हैं।

यहाँ पढ़िए – Shweta Tiwari Photos: शॉर्ट ड्रेस में श्वेता तिवारी ने मचाई तबाही, फिटनेस देख फैंस की थमी सांसे

तस्वीरों में हिना खान को रेड और व्हाइट कलर की फ्लोरल प्रिंट वाली शॉर्ट-बॉडीकॉन ड्रेस में स्वैग बिखेरते देखा जा रहा है। एक्ट्रेस का अवतार, अंदाज और पोज सबकुछ बिल्कुल परफेक्ट मालूम हो रहा है।

हिना खान ने ड्रेस के साथ नो-मेकअप लुक रखा है। साथ ही गॉगल्स और स्लीपर पहन अपने लुक को कम्पलीट करती नजर आई हैं। एक्ट्रेस को कभी बीच किनारे साइड पोज तो, कभी फ्रंट पोज से फैंस के दिलों पर कहर बरपाते देखा जा रहा है।

हिना ने अपने लुक को सिंपल लेकिन अट्रैक्टिव बनाने के लिए ईयरिंग और एच एल्फाबेट की चेन पहन इसे एक्सेसराइज किया है। साथ ही इवनिंग से लेकर सनसेट तक के मौसम को एन्जॉय करती नजर आई हैं।

यहाँ पढ़िए – In Pics: सोफी चौधरी ने तुर्की में क्लिक कराईं हसीन तस्वीरें, अदाओं पर मर-मिटे फैंस

हिना खान का पोस्ट सामने आते ही सोशल मीडिया पर छा गया है और लोग इसपर ताबड़तोड़ रिएक्शन दे रहे हैं। पिक्चर्स को साझा करते हुए हिना ने कैप्शन में लिखा है,’कैच द ग्लिंप्स।’

हिना खान के नए लुक और अटायर को देख एक यूजर ने कमेंट कर लिखा है,’आप इस दुनिया में सबसे खूबसूरत और विनम्र व्यक्ति हैं, वास्तव में मैं आपका बहुत बड़ा प्रशंसक हूं।’ दूसरे ने लिखा,’मेरी जान हो आप।’ एक अन्य लिखते हैं,’आपको कोई हक नहीं कि आप इतनी खूबसूरत लगें।’ ऐसे ही बाकी फैंस ने भी हिना की तारीफ करते हुए हार्ट और फायर वाला इमोजी ड्रॉप किया है।

यहाँ पढ़िए –  फोटो गैलरी से जुड़ी ख़बरें

First published on: Oct 13, 2022 04:20 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.