---विज्ञापन---

‘बाहबली 2’ के मेगा ब्लॉकबस्टर होने के बाद प्रभाष ने बढ़ा दी फीस

हैदराबाद ( 8 मई ) फिल्म ‘बाहुबली 2’ की रिकॉर्डतोड़ सफलता के बाद प्रभाष पूरे देश के सुपर स्टार बन गए हैं। पिछले 5 सालों से वो बाहुबली की शूटिंग में लगातार जुटे रहे और उन्हें इस मेहनत का फल भी मिल रहा है। बाहुबली 2 कमाई के मामले में अब 1500 करोड़ की तरफ बढ़ […]

हैदराबाद ( 8 मई ) फिल्म ‘बाहुबली 2’ की रिकॉर्डतोड़ सफलता के बाद प्रभाष पूरे देश के सुपर स्टार बन गए हैं। पिछले 5 सालों से वो बाहुबली की शूटिंग में लगातार जुटे रहे और उन्हें इस मेहनत का फल भी मिल रहा है। बाहुबली 2 कमाई के मामले में अब 1500 करोड़ की तरफ बढ़ रही है। प्रभाष के फैन्स तेजी से बढ़े हैं और साथ ही  उन्होंने अपनी फीस भी बढा दी है। पहले वो एक फिल्म के लिए 20 से 25 करोड़ लेते थे लेकिन अब वो 30 करोड़ से कम पर कोई फिल्म साइन नहीं करेंगे। फिल्म बाहुबली 2 के लिए प्रभाष को 25 करोड़ रुपये मिले थे। जबकि ‘बाहुबली-द बिगनिंग’ के लिए प्रभाष ने 20 करोड़ रुपये चार्ज किए थे।  ‘बाहुबली-द बिगनिंग’ के सुपर हिट होने के बाद फिल्म के सीक्वल के लिए प्रभास ने अपनी फीस 5 करोड़ बढ़ा दी थी। ‘बाहुबली 2’ फिल्म के डायरेक्टर एसएस राजामौली को 28 करोड़ मेहनताना और फिल्म के कुल कमाई में से शेयर मिला है। फिल्म में भल्लाल देव का रोल करने वाले राणा दुग्गुबाती को 15 करोड़ रुपये फीस के तौर पर मिले हैं। अनुष्का शेट्टी और तमन्ना भाटिया को फिल्म  ‘बाहुबली 2’ के लिए 5-5 करोड़ मिले। फिल्म में शिवगामी देवी का रोल करने वाली राम्या कृष्णन को 2.5 करोड़ फीस दी गई और कटप्पा जिसके नाम पर पिछले दो सालों में सबसे बड़ा सवाल वाइरल हो गया था उन्होंने इस रोल के लिए 2 करोड़ फीस ली।

First published on: May 08, 2017 03:56 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.