Saturday, 27 April, 2024

---विज्ञापन---

कपिल को टक्कर देने आ रहे हैं कृष्णा , प्रोमो शूट से गायब रहें सुनील ग्रोवर

  कपिल को टक्कर देने के लिए कृष्णा अभिषेक की कॉमेडी पटलन आ रही है। हाल ही में कृष्णा अभिषेक की टीम ने मिठुन चक्रवर्ती के साथ शूट किया शो का प्रोमो। यह शो सोनी के मोस्ट पॉपुलर शो सबसे बड़ा कलाकार को रिप्लेस जा रहा है।  कृष्णा के साथ साथ मिथुन चक्रवर्ती, सुगंधा मिश्रा, अली […]

  कपिल को टक्कर देने के लिए कृष्णा अभिषेक की कॉमेडी पटलन आ रही है। हाल ही में कृष्णा अभिषेक की टीम ने मिठुन चक्रवर्ती के साथ शूट किया शो का प्रोमो। यह शो सोनी के मोस्ट पॉपुलर शो सबसे बड़ा कलाकार को रिप्लेस जा रहा है।  कृष्णा के साथ साथ मिथुन चक्रवर्ती, सुगंधा मिश्रा, अली असगर और सुदेश लहरी ने शो का प्रोमो भी शूट कर लिया है।  कपिल की एक्स गर्लफ्रेंड ड्रामा कम्पनी को प्रोड्यूस कर रही है। इस फोटोशूट में सुनील ग्रोवर नहीं दिखाई दिए। हांलाकि अब तक यही खबर है कि सुनील ग्रोवर भी इस शो का हिस्सा हैं।   इस तस्वीर में  मिथुन चक्रवर्ती ने काले रंग का ओवेरकोट पहना है और साथ में एक हैट के साथ नज़र आ रहे है। वो इस शो में एक महा गुरु के तख़्त पर नज़र आयेंगे।जिनके इर्द गिर्द काफी सुन्दर कन्याए विराजमान होगी। ड्रामा कंपनी में आप गाने के साथ थिएटर का एक्सपीरियंस भी ले सकते है। शो का मेन हाईलाइट इसका ब्रॉडवे म्यूजिकल कांसेप्ट होने वाला है। जिसे लेकर अभी से उत्सुकता बढ़ गयी है। हालांकि, इस शो में उनकी भारती सिंह उनके साथ नज़र नहीं आएगी। इतना ही नहीं कृष्णा अब एक नयी और फ्रेश टीम के साथ काम करने जा रहे है। सुनील ग्रोवर इस शो में क्या किरदार निभाएंगे ये फिलहाल तय नहीं है।

First published on: Jun 24, 2017 12:11 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.