Saturday, 27 April, 2024

---विज्ञापन---

Teaser: रकुलप्रीत सिंह के नए गाने ‘माशूका’ का टीजर आउट, हॉट लुक ने मचाया तहलका

Rakul Preet Singh Mashooka Teaser: साउथ से लेकर बॉलीवुड सिनेमा तक अपने अभिनय के जरिए पहचानी जाने वाली एक्ट्रेस रकुलप्रीत सिंह (Rakul Preet Singh) हर-दूसरे दिन किसी ना किसी वजह से सुर्खियों में रहती हैं। बता दें कि जल्द ही रकुलप्रीत सिंह जे जस्ट म्यूजिक के ‘माशूका’ गाना में नजर आएंगी। रकुलप्रीत एक बार फिर […]

Rakul Preet Singh Mashooka Teaser: साउथ से लेकर बॉलीवुड सिनेमा तक अपने अभिनय के जरिए पहचानी जाने वाली एक्ट्रेस रकुलप्रीत सिंह (Rakul Preet Singh) हर-दूसरे दिन किसी ना किसी वजह से सुर्खियों में रहती हैं। बता दें कि जल्द ही रकुलप्रीत सिंह जे जस्ट म्यूजिक के ‘माशूका’ गाना में नजर आएंगी। रकुलप्रीत एक बार फिर जैकी भगनानी के जे जस्ट म्यूजिक से ‘माशूका’ गाना कर रही हैं। अब हाल ही में इस गाने का टीजर रिलीज कर दिया गया है।

और पढ़िए –अदनान सामी के ‘अलविदा’ कहने का राज आया सामने, सिंगर ने किया बड़ा खुलासा

दरअसल हाल ही में रकुलप्रीत सिंह ने अपने सोशल मीडिया पेज से गाने का टीजर शेयर किया है, जिसमें अदाकारा का ग्लैमरस लुक देखने को मिल रहा है। टीजर में आप देख सकते हैं कि रकुलप्रीत का लुक दिखने में काफी स्टाइलिश एंड आकर्षक लग रहा है। इस गाने का म्यूजिक ऑडियंस को बेहद अट्रैक्ट कर रहा है। इस टीजर को पोस्ट करते हुए ये भी बताया गया है कि इस म्यूजिक वीडियो को 3 अलग-अलग भाषा में रिलीज किया जाने वाला है। बता दें कि 26 जुलाई को हिंदी, 27 जुलाई को तेलुगु और 1 अगस्त को तमिल में ‘माशूका’ म्यूजिक वीडियो रिलीज होगा।

आगे की जानकारी के लिए बता दें कि इस गाने को असीस कौर, आदित्य अयंगर और देवांश शर्मा उर्फ ​​विरस ने गाया है। जबकि इसका डायरेक्शन चरित देसाई ने किया है। इस टीजर को देख रकुलप्रीत के फैंस उनके इस सॉन्ग का बेसब्री से इंतजार करने लगे हैं और कमेंट भी करने शुरू कर दिए हैं। एक यूजर ने लिखा, ‘बहुत एक्साइटेड’। तो वहीं दूसरे यूजर ने लिखा, ‘मुझे ये संगीत पसंद है’। एक अन्य ने लिखा, ‘मन को झकझोर देने वाला भव्य प्रदर्शन’। इसके अलावा किसी ने ब्लूटीफुल, गजब, अमेजिंग सॉन्ग, ब्लास्ट ऑफ हॉटनेस जैसे कई कमेंट किए हैं।

 

यहाँ पढ़िए बॉलीवुड से  जुड़ी ख़बरें

 

Click Here –  News 24 APP अभी download करें

 

 

 

First published on: Jul 25, 2022 03:40 PM