---विज्ञापन---

Video: रश्मि देसाई के सिर चढ़ी ‘शमशेरा’ की दीवानगी, किया धमाकेदार डांस

Rashami Desai Dance Video: टेलीविजन की दुनिया से घर-घर में नाम कमाने वाली एक्ट्रेस रश्मि देसाई (Rashami Desai) इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी छाई रहती हैं। कभी अपनी लव लाइफ को लेकर, तो कभी लुक्स को लेकर सुर्खियों में बनी रहती हैं। अब रणवीर कपूर की इस महीने रिलीज होने वाली फिल्म ‘शमशेरा’ का […]

Rashami Desai Dance Video: टेलीविजन की दुनिया से घर-घर में नाम कमाने वाली एक्ट्रेस रश्मि देसाई (Rashami Desai) इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी छाई रहती हैं। कभी अपनी लव लाइफ को लेकर, तो कभी लुक्स को लेकर सुर्खियों में बनी रहती हैं। अब रणवीर कपूर की इस महीने रिलीज होने वाली फिल्म ‘शमशेरा’ का हर जगह बोल-बाला है। फैंस से लेकर सेलेब्स पर भी इस फिल्म के गाने ‘जी हुजूर’ का खुमार चढ़ा हुआ है।

दरअसल इस गाने का क्रेज रश्मि देसाई के सिर चढ़कर बोल रहा है। इस बात का प्रमाण हाल ही में इंस्टाग्राम पर वायरल हो रही रश्मि देसाई की वीडियो दे रही है, जिसमें वो ‘शमशेरा’ के गाने ‘जी हुजूर’ पर धमाकेदार डांस कर रही हैं। जैसा कि आप देख सकते हैं कि रश्मि ने वीडियो में ग्रे कलर की डांगरी पहनी हुई है और साथ ही मैचिंग शॉर्ट टॉप कैरी किया है। अपने इस लुक को पूरा करने के लिए रश्मि ने व्हाइट स्नीकर्स भी पेयर किए हुए हैं।

आगे बता दें कि वीडियो में रश्मि ने लाइट मेकअप किया और बालों को खुला छोड़ा हुआ है। इस वीडियो में ये साफ दिखाई दे रहा है कि रश्मि कैसे बिंदास होकर डांस मूव्स कर रही हैं। रश्मि का ये वीडियो फैंस को काफी पसंद आ रहा है, यही वजह है कि वीडियो को सिर्फ 2 घंटे में हजारों लाइक्स दिए जा चुके हैं। अदाकारा के इस वीडियो पर उनके चाहने वाले कमेंट में उनकी तारीफों के पुल बांधे जा रहे हैं और हार्ट शेप इमोजी की बारिश कर रहे हैं।

First published on: Jul 15, 2022 02:53 PM