---विज्ञापन---

Sangram Singh Payal Rohatgi: पायल रोहतगी ने पति संग्राम सिंह संग खेला कंगना, देखें तस्वीरें

Sangram Singh Payal Rohatgi : एक्ट्रेस पायल रोहतगी (Payal Rohatgi) और संग्राम सिंह (Sangram Singh) संग 9 जुलाई को शादी कर अपना घर बसा चुकी हैं।मुंबई से दूर इस कपल ने यूपी की खूबसूरत जहग आगरा में शादी रचाई। शादी की तस्वीरें और वीडियो आए दिन लगातार वायरल हो रहे हैं। वहीं अब इस कपल […]

Sangram Singh Payal Rohatgi : एक्ट्रेस पायल रोहतगी (Payal Rohatgi) और संग्राम सिंह (Sangram Singh) संग 9 जुलाई को शादी कर अपना घर बसा चुकी हैं।मुंबई से दूर इस कपल ने यूपी की खूबसूरत जहग आगरा में शादी रचाई। शादी की तस्वीरें और वीडियो आए दिन लगातार वायरल हो रहे हैं। वहीं अब इस कपल की कुछ नई तस्वीरे सामने आई है जिसमे शादी की रस्मे निभाता नजर आ रहा है।

एक्ट्रेस पित संग्राम सिंह (Sangram Singh) और अपने ससुरालवालों के साथ सभी रस्में करती नजर आ रही हैं।फोटोज में पायल रोहतगी के चेहरे पर खुशी देखने लायक है। पायल रोहतगी और संग्राम सिंह एक-दूसरे की आंखों में खोए हुए भी नजर आए।

और पढ़िए:-पायल रोहतगी ने पति संग्राम सिंह संग खेला कंगना, देखें तस्वीरें

इन वायरल तस्वीरों में दोनों दूल्हा-दुल्हन के जोड़े में नजर आए। फोटोज में नव-विवाहित जोड़ा परिवार वालों की मौजूदगी में रस्में अदा करता दिखाई दिया। दोनों ने साथ में शादी के बाद खेले जाने वाले खेल भी खेले। पायल रोहतगी की इन तस्वीरों को देखकर कहा जा सकता है कि ये खेल किसी और ने नहीं बल्कि खुद एक्ट्रेस ने ही जीते, क्योंकि फोटोज में संग्राम सिंह पायल रोहतगी का हाथ पकड़ते दिखाई दिए।

हालांकि कुछ फोटोज में संग्राम सिंह भी जीतते दिखाई दिए। बता दें कि पायल रोहतगी और संग्राम सिंह (Sangram Singh) फेरों के बाद मोहब्बत की निशानी यानी ताजमहल का दीदार करने भी पहुंचे थे। अभिनेत्री पायल रोहतगी व संग्राम की शादी की रस्में शुक्रवार से ही शुरू हो गई थीं।

और पढ़िए:-सामने आया पायल रोहतगी-संग्राम सिंह का रोमांटिक फोटोशूट

शनिवार की शाम को बरात भी होटल परिसर के अंदर ही चढ़ी। उनकी शादी में 50 से अधिक मेहमान शामिल रहे। बता दें कि पायल रोहतगी और संग्राम सिंह की मुलाकात ‘सर्वाइवर इंडिया’ के सेट पर हुई थी। दोनों के रिश्ते की शुरुआत दोस्ती से हुई थी, लेकिन धीरे-धीरे ये दोस्ती प्यार में बदल गई।

यहाँ पढ़िए – बॉलीवुड से जुड़ी ख़बरें

First published on: Jul 12, 2022 04:52 PM