---विज्ञापन---

Alia Bhatt Met Gala Video: मेट गाला 2023 में पैपराजी से हुई गलती, आलिया भट्ट को समझ बैठे ऐश्वर्या राय, वायरल हो रहा Video

Alia Bhatt Met Gala Video: मेट गाला 2023 (Met Gala 2023) का आगाज हो चुका है। हर बार की तरह ही इस बार भी मेट गाला ने दुनिया भर में सुर्खियां बटोरीं। सेलेब्स के बेहतरीन से बेहतरीन लुक हर तरफ वायरल हुए। फोटोज से लेकर वीडियोज तक हर चीज ने सोशल मीडिया से लेकर अखबारों तक […]

Alia Bhatt Met Gala Video: मेट गाला 2023 (Met Gala 2023) का आगाज हो चुका है। हर बार की तरह ही इस बार भी मेट गाला ने दुनिया भर में सुर्खियां बटोरीं। सेलेब्स के बेहतरीन से बेहतरीन लुक हर तरफ वायरल हुए। फोटोज से लेकर वीडियोज तक हर चीज ने सोशल मीडिया से लेकर अखबारों तक में खूब सुर्खियां बटोरीं। इस कड़ी में बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट (Alia Bhatt) का भी एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है जिसमें लोग उन्हें आलिया भट्ट की जगह ऐश्वर्या राय कहकर बुला रहे हैं।

मेट गाला 2023 में आलिया भट्ट ने की शिरकत (Alia Bhatt Met Gala Video)

बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट ने मेट गाला 2023 (Met Gala 2023) में शिरकत की। यह पहली बार था जब उन्हें रेड कार्पेट के लिए इन्वाइट किया गया था। पहली बार के चलते आलिया भट्ट (Alia Bhatt) का लुक काफी चर्चा में रहा। फैंस से लेकर मीडिया तक ने उनके लुक की जमकर तारीफ कर रहे हैं। जिस वक्त से लोगों को पता चला था कि आलिया भट्ट मेट गाला 2023 (Met Gala 2023) में डेब्यू करने जा रही हैं उसी पल से लोगों को उनके फर्स्ट लुक का इंतजार था। फोटोज से लेकर वीडियोज तक की खूब चर्चा रही। इसी बीच आलिया भट्ट का एक ऐसा वीडियो सामने आया है जिसमें पैपराजी उन्हें ऐश्वर्या राय कहकर बुला रहे हैं।

जब आलिया भट्ट को पैप ने समझा ऐश्वर्या राय

आलिया भट्ट का मेट गाला 2023 से एक वीडियो सामने आया है जिसमें आलिया भट्ट मेट गाला में रेड कार्पेट पर चल रही हैं और इस दौरान पैपराजी उनकी फोटो क्लिक करने के लिए आवाज देते हैं। इस दौरान कुछ ऐसा हुआ जिसने सबका ध्यान खींच लिया। दरअसल पैप ने आलिया भट्ट को गलती से ऐश्वर्या राय समझ लिया और पैपराजी उन्हें ऐश्वर्या कहकर बुलाने लगे। सोशल मीडिया पर ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो को देख लोग इसपर जमकर अपना रिएक्शन दे रहे हैं।

A case of mistaken identity – Western media calls Alia Bhatt -‘Aishwarya’ at Met gala. Aishwarya always will be famous
by u/AntEducationals in BollyBlindsNGossip

प्रबल गुरुंग ने डिजाइन किया एक्ट्रेस का आउटफिट

बता दें कि मेट गाला में इस बार बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट (Alia Bhatt) ने डेब्यू किया है और उन्होंने फैशन डिजाइनर प्रबल गुरुंग के द्वारा बनाई गई आउटफिट को कैरी किया। आलिया भट्ट ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर भी अपने लुक की फोटोज अपलोड की हैं जिस पर फैंस जमकर रिएक्शन दे रहे हैं।

First published on: May 03, 2023 01:05 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.