---विज्ञापन---

Sameer Khakkar: सतीश कौशिक के बाद इस एक्टर की मौत से लगा इंडस्ट्री को झटका, शोक में Bollywood

Sameer Khakkar: टीवी इंडस्ट्री के पॉपुलर एक्टर समीर खक्कड़ अब हमारे बीच नहीं रहे। 71 साल की उम्र में उन्होंने दुनिया को अलविदा कह दिया। उनके करीबी से मिली जानकारी के अनुसार उन्हे सांस से जुड़ी बिमारी थी और पिछले काफी वक्त से उनकी तबीयत खराब चल रही थी। आज सुबह 4.30 बजे उन्होंने आखिरी […]

sameer khakhar death news
sameer khakhar death news

Sameer Khakkar: टीवी इंडस्ट्री के पॉपुलर एक्टर समीर खक्कड़ अब हमारे बीच नहीं रहे। 71 साल की उम्र में उन्होंने दुनिया को अलविदा कह दिया। उनके करीबी से मिली जानकारी के अनुसार उन्हे सांस से जुड़ी बिमारी थी और पिछले काफी वक्त से उनकी तबीयत खराब चल रही थी। आज सुबह 4.30 बजे उन्होंने आखिरी सांसे लीं। आज बोरिवली के बाभई नाका श्मशान भूमि में उनका अंतिम संस्कार किया जाएगा।

इन बिमारियों से जूझ रहे थे समीर खक्कड़ (Sameer Khakkar Illness)

टीवी और बॉलीवुड के जाने माने एक्टर समीर खक्कड़ ने आज सुबह 4.30 बजे आखिरी सांसे ली। समीर के भाई गणेश खक्कड़ ने उनकी मौत की खबर की पुष्टि करते हुए बताया कि उन्हें कल दोपहर से सांस लेने में प्रॉब्लम हो रही थी जिसके बाद उन्हें बोरिवली के एमएम हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया था जहां वे बेहोश हो गए। इसके बाद उन्हें आईसीयू में शिफ्ट कर दिया गया और यहां मल्टीपल ऑर्गन फेलियर की वजह से उन्होंने सुबह 4.30 के आस-पास आखिरी सांसे ली। आज सुबह उनका अंतिम संस्कार किया जाएगा।

और पढ़िए –दिवंगत दोस्त सतीश कौशिक के लिए प्रार्थना करने कोलकाता के कालीघाट मंदिर पहुंचे Anupam Kher, देखें Video

इस रोल से फेमस हो गए थे समीर खक्कड़ (Sameer Khakkar Famous Role)

बात करें समीर खक्कड़ की 4 दशक से भी ज्यादा का वक्त उन्होंने इंडस्ट्री में बिताया है। इस दौरान उन्होंने न जाने कितने पॉपुलर कैरेक्टर प्ले करके लोगों से तारीफें बटोरी हैं। 80 के दशक के पॉपुलर सीरियल’ नुक्कड़’ में उन्होंने शराबी शख्स ‘खोपड़ी’ का बेहद ही फेमस रोल प्ले किया था। आज भी समीर को उनके उस कैरेक्टर के लिए याद किया जाता है।

इतने बड़े स्टार्स के साथ किया है काम

इतना ही नहीं थियेटर और बॉलीवुड में अपना सिक्का जमाने के साथ ही उन्होंने टीवी इंडस्ट्री में भी अपने अभिनय का लोहा मनवाया। बता दें उन्होंने कुछ समय के लिए इंडस्ट्री से दूरी भी बना ली थी लेकिन एक बार फिर उन्होंने वापसी की और न जाने कितनी फिल्मों और नाटको में अपनी प्रेजेन्स से सबका ध्यान अपनी ओर खीचां। उन्होंने इंडस्ट्री के तमाम एक्टर्स के साथ स्क्रीन शेयर की फिर चाहे वह गोविंदा हों, शाहरुख हो या फिर सलमान खान।

इन फिल्मों में दिखाया अपना टैलेंट

समीर ने ‘परिंदा’, ‘ईना मीना डीका’, ‘दिलवाले’, ‘राजा बाबू’, ‘आतंक ही आतंक’, ‘रिटर्न ऑफ ज्वैल थीफ़’, ‘अव्वल नंबर’, ‘प्यार दीवाना होता है’, ‘हम हैं कमाल के’ जैसी कई फ़िल्मों में चरित्र भूमिकाएं भी निभाईं। आखिरी बार समीर को अमेजन प्राइम की रिलीज़ हुई सीरीज़ ‘फर्ज़ी’ में देखा गया। समीर की पर्सनल लाइफ की बात करें तो वह मुंबई में अकेले ही रहते थे। उनकी पत्नी अमेरिका में रहती हैं।

अभी पढ़ें – बॉलीवुड से जुड़ी अन्य बड़ी ख़बरें यहाँ पढ़ें

First published on: Mar 15, 2023 11:45 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.