---विज्ञापन---

TJMM Box Office Collection Day 5: वीकेंड पर फिल्म ने दिखाया कमाल, इतने करोड़ तक पहुंच गई कमाई

TJMM Box Office Collection Day 5: ‘तू झूठी मैं मक्कार’ ने बॉक्स ऑफिस पर 12 मार्च को 17.08 करोड़ का शानदार कलेक्शन किया है। इससे साफ दिखाई दे रहा है कि फिल्म को दर्शकों का अच्छा रिस्पॉन्स मिला है। फिल्म को रिलीज हुए पांच दिन हो गए हैं और अभी भी इसकी कमाई के आंकड़ों […]

Tu Jhoothi Main Makkar Box Office Collection Day 5
Tu Jhoothi Main Makkar Box Office Collection Day 5

TJMM Box Office Collection Day 5: ‘तू झूठी मैं मक्कार’ ने बॉक्स ऑफिस पर 12 मार्च को 17.08 करोड़ का शानदार कलेक्शन किया है। इससे साफ दिखाई दे रहा है कि फिल्म को दर्शकों का अच्छा रिस्पॉन्स मिला है। फिल्म को रिलीज हुए पांच दिन हो गए हैं और अभी भी इसकी कमाई के आंकड़ों में गिरावट नहीं आई है। बता दें कि फिल्म को होली के दिन 8 मार्च को रिलीज किया गया था।

और पढ़िए –Lock Upp Season 2: फिर लौट रहा है कंगना रनौत का कॉन्ट्रोवर्सियल शो, इस बार ‘लॉक अप’ में नजर आ सकती हैं उर्फी जावेद!

आकंड़ों पर डालिए एक नजर (TJMM Box Office Collection Day 5)

बात करें आंकड़ों की तो रणबीर-श्रद्धा की फिल्म ने रिलीज के चौथे दिन तक 53.16 करोड़ का कलेक्शन कर लिया था। वहीं पांचवें दिन फिल्म ने भारत में 17.34 करोड़ रुपये का कारोबार किया। 12 मार्च 2023 तू झूठी मैं मक्कार में कुल मिलाकर 23.53% हिंदी ऑक्यूपेंसी थी। फिल्म का कुल कलेक्शन अपने पांचवें दिन को मिलाकर दुनियाभर में 69.94 करोड़ रुपये तक जा सकता है।

हिट साबित हुई फिल्म

कुल मिलाकर कहे तो फिल्म के फ्लॉप होने के सवाल पर से पर्दा उठ गया है। फिल्म एक अच्छी हिट साबित हुई है। श्रद्धा और रणबीर को फर्स्ट टाइम स्क्रीन पर साथ देखकर फैंस अच्छा रिस्पॉन्स दे रहे हैं। हालांकि तू झूठी मैं मक्कार के शुरुआती आंकड़ों पर नजर डालें तो इस फिल्म का लाइफटाइम कलेक्शन 150 करोड़ के आस-पास रह सकता है। तू झूठी मैं मक्कार को रिलीज के बाद से ही क्रिटिक्स और ऑडियंस का पॉजिटिव रिस्पॉन्स मिल रहा है। याद दिला दे कि फिल्म ने पहले ही दिन 15.73 करोड़ की अच्छी ओपनिंग की थी।

और पढ़िए –Deepika Padukone: दीपिका पादुकोण के टैटू ने खींचा सबका ध्यान, जानिए क्या है इस टैटू का मीनिंग

श्रद्धा और रणबीर को जोड़ी को मिला फैंस का प्यार (Shraddha Kapoor And Ranbeer Kapoor)

रणबीर कपूर और श्रद्धा की जोड़ी को लोगों ने अपना प्यार दिया है। बता दें कि रणबीर कपूर की ब्रह्मास्त्र ने भी ताबड़तोड़ कमाई की थी। कुछ वैसा ही यह फिल्म भी करती हुई दिखाई दे रही है। तू झूठी मैं मक्कार के पहले वीकेंड के कलेक्शन को देखते हुए कहा जा सकता है फिल्म जल्द ही सुपरहिट का तमगा हासिल कर लेगी।

अभी पढ़ें – बॉलीवुड से जुड़ी अन्य बड़ी ख़बरें यहाँ पढ़ें

First published on: Mar 13, 2023 05:19 PM