---विज्ञापन---

मानसी श्रीवास्तव ने पोल्का डॉट वन पीस ड्रेस में बिखेरा जलवा, देखें तस्वारें

Mansi Srivatsav Photos: टीवी एक्ट्रेस मानसी श्रीवास्तव (Mansi Srivastava) ने सीरियल ‘इश्कबाज’ से लेकर ‘कुंडली भाग्य’ तक अपनी अदाकारी के जलवे बिखेरने में कोई कसर नहीं छोड़ी है। लेकिन एक्ट्रेस अपनी एक्टिंग के अलावा फैंस के साथ इंटरैक्ट करने के लिए सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं। इसी बीच उन्होंने हाल ही में […]

Mansi Srivatsav Photos: टीवी एक्ट्रेस मानसी श्रीवास्तव (Mansi Srivastava) ने सीरियल ‘इश्कबाज’ से लेकर ‘कुंडली भाग्य’ तक अपनी अदाकारी के जलवे बिखेरने में कोई कसर नहीं छोड़ी है। लेकिन एक्ट्रेस अपनी एक्टिंग के अलावा फैंस के साथ इंटरैक्ट करने के लिए सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं। इसी बीच उन्होंने हाल ही में अपनी कुछ लेटेस्ट तस्वीरें शेयर की है। जो कि फैंस को बेहद पसंद आ रही हैं।

मानसी श्रीवास्तव ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कुछ तस्वीरें शेयर की है। जिसमें वो पिंक कलर के वन पीस पोल्का डॉट आउटफिट में नजर आ रही हैं।

इस तस्वीर में मानसी धूप से अपनी आंखों को बचाती हुई दिखाई दे रही हैं। इसी के साथ उनके चेहरे पर एक अलग सी स्माइल भी देखने को मिल रही है।

मानसी श्रीवास्तव की ये सन किस्ड तस्वीर लोगों को बेहद पसंद आ रही है। इसी के साथ कई लोगों ने इन तस्वीरों के देखने के बाद एक्ट्रेस की फोटोज पर जमकर कमेंट भी किया है।

इस तस्वीर को देखकर ऐसा लग रहा है कि मानसी किसी रेस्टोरेंट के अंदर गई हैं।

 

 

और पढ़िए – Photos: ब्लैक साड़ी पहन मोनालिसा ने दिए सिजलिंग पोज, फैंस ने लुटाया प्यार

 

इस फोटो में एक्ट्रेस खाना खाते हुए दिखाई दे रही हैं। वहीं लोगों को उनके खाने का क्यूट अंदाज भी काफी अच्छा लग रहा है।

 

 

और पढ़िए –  Photos: हिना खान ने मैरून लहंगे में किया रैंप वॉक, अदाओं से लूटी महफिल

 

मानसी को कुंडली भाग्य से खूब पॉपुलैरिटी मिली है, एक्ट्रेस ने अपने किरदार से घर-घर में जगह बनाई है। मानसी श्रीवास्तव की लव लाइफ भी किसी कहानी से कम नहीं है। एक्ट्रेस की पहले सगाई टीवी एक्टर मोहित अबरोल के साथ हुई थी। मोहित अबरोल और मानसी लंबे समय तक रिलेशनशिप में भी रहे, दोनों ने शादी करने का भी फैसला कर लिया था। हालांकि बाद में कपल का रिश्ता किसी कारण खराब हो गया था, तो दोनों ने सगाई तोड़ दी थी।

 

 

और पढ़िए –  फोटो गैलरी से जुड़ी ख़बरें

 

Click Here – News 24 APP अभी download करें

First published on: Jun 15, 2022 04:49 PM